जालंधर में डेरा संचालक का नाबालिग के साथ अश्लील वीडियो वायरल, पत्नी और सास पहुंची पुलिस के पास

अपरा की वायरल वीडियो में जो नाबालिग डेरा संचालक के साथ दिखाई दे रही है उसकी उम्र 14 साल के करीब की बताई जा रही है। पुलिस ने डेरा बाबा की पत्नी और सास की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pankaj DwivediThu, 02 Dec 2021 06:54 PM (IST)
अश्लील वायरल वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। अपरा क्षेत्र में एक डेरा संचालक का नाबालिग के साथ एक कथित अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी शिकायत डेरा संचालक की पत्नी और सास ने मिलकर एसएसपी से की है। उन्होंने डेरा संचालक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर डेरा संचालक ने वीडियो को फर्जी बताया है।

उसकी पत्नी और सास ने एसएसपी को दी शिकायत में डेरा संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। डेरा संचालक की पत्नी ने डेरा संचालक के कई महिलाओं के साथ संबंध होने और उसके ऊपर भी ज्यादती करने का आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में जो नाबालिग डेरा संचालक के साथ दिखाई दे रही है उसकी उम्र 14 साल के करीब की बताई जा रही है। शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो डेरे के अंदर का ही बताया जा रहा है। इसमें डेरा संचालक एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है।

पत्नी अपनी मां के बहकावे में आकर फंसाने का प्रयास कर रही 

मामले को लेकर डेरा संचालक का कहना है कि उसकी पत्नी ने अपनी मां के बहकावे में आकर एक फर्जी वीडियो वायरल कर उन्हें फंसाने का प्रयास किया है। मामले को लेकर डीएसपी हरनील सिंह का कहना है कि इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो करीब दो साल पुराना है। यह कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लाकडाउन से पहले भी एक बार वायरल हुआ था। अब दोबारा वायरल हो रहा है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। डेरा संचालक को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया था लेकिन वह नहीं आया। मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: नवजोत सिद्धू ने खुद को बताया सीएम चेहरा, कहा- केजरीवाल को पंजाब में नहीं मिल रहा मुख्यमंत्री कैंडिडेट

यह भी पढ़ें - Punjab Assembly Election 2022: पंजाब पहुंचे आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल, पठानकोट में करेंगे 'शिक्षा' पर बात

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.