Love Marriage के बाद पति करता था पिटाई, परेशान पत्नी ने जहर खाकर जान दी

करतारपुर के आर्य नगर मोहल्ले में लव मैरिज के बाद पति की मारपीट से तंग आकर विवाहिता ने जहर खा लिया। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:45 AM (IST)
Love Marriage के बाद पति करता था पिटाई, परेशान पत्नी ने जहर खाकर जान दी
करतारपुर के आर्य नगर मोहल्ले में पति की मारपीट से तंग आकर विवाहिता ने जहर खा लिया।

जालंधर, जेएनएन। करतारपुर के आर्य नगर मोहल्ले में लव मैरिज के बाद पति की मारपीट से तंग आकर विवाहिता ने जहर खा लिया। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में आर्य नगर की मनजोत कौर ने बताया कि उनकी बेटी सोमा ने कपूरथला के खजांचिया मोहल्ले के रहने वाले हनी के साथ 2020 में लव मैरिज की थी। इसके बाद दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से फरवरी 2020 में गुरुद्वारा साहिब में सोमा और हनी के फेरे करवा दिए थे। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी। कई बार राजीनामे भी करवाए गए। मनजोत कौर का आरोप है कि उन्होंने कई बार बेटी को समझा कर उसके ससुराल भी भेजा। बीती 12 जून को उनकी बेटी जब आर्य नगर आई तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। सोमा ने उन्हें बताया कि उसका पति हनी उसके साथ मारपीट करता है। कुछ देर बाद सोमा ने अपनी मां से कोल्ड डिंक पीने की बात कही। मां जब बाहर गई तो सोमा ने जहर खा लिया।

इधर युवक ने पेड़ से फंदा लगाया, पुलिसकर्मियों ने बचाया; गंभीर

जालंधर : 120 फुट रोड के साथ लगती ग्रोवर कालोनी के पार्क में सोमवार दोपहर तीन बजे के करीब एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पास से गुजर रहे लोगों ने युवक को ऐसा करता देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को पेड़ से उतारा और एंबुलेंस से ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक की पहचान सुरजीत कुमार पुत्र मोहंिदूर कुमार के रूप में हुई। सुरजीत लेदर कांप्लेक्स में एक फैक्ट्री में मजदूर है। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसआइ रूपलाल का कहना था कि युवक के बयान लेने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी