top menutop menutop menu

Jalandhar Weather Forecast : जन्माष्टमी पर मौसम ने भी दी राहत, मुसलाधार बारिश से तापमान में गिरावट

Jalandhar Weather Forecast : जन्माष्टमी पर मौसम ने भी दी राहत, मुसलाधार बारिश से तापमान में गिरावट
Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 12:12 PM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बुधवार को मौसम में भी लोगों को राहत की सौगात दी। दोपहर होते ही शुरू हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है। हालांकि सुबह के समय अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस होने से उमस से कुछ हद तक राहत मिली थी। वहीं दोपहर के समय आसमान में अचानक से गरज के साथ छाए बादल तथा बूंदाबांदी के बाद शुरू हुई बारिश ने पसीने से तरबतर हो रहे लोगों को राहत दे दी।

जन्माष्टमी पर बारिश होने की परंपरा को बरकरार रखते हुए बुधवार को सुबह के समय मौसम सामान्य होने के बावजूद दोपहर को मानसून की बौछार पड़ी। इस कारण अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक बना रहा। उधर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 14 अगस्त को फिर से बारिश की संभावना है।

 

कमजोर मानसून ने बढ़ाई मुश्किलें

सोमवार को बारिश तथा मंगलवार को उमस भरी गर्मी ने लोगों को पसीने से तरबतर कर दिया था। वहीं बुधवार को धूप न खिलने से अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हालांकि कमजोर मानसून के चलते बाद दोपहर तक बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। लिहाजा मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 14 अगस्त को आसमान में गरज के साथ बादल छाए रहने तथा बूंदाबांदी की संभावना है।

हल्की बारिश से भी शहर के कई इलाके जगमग्न

इससे पहले सोमवार सुबह 9.30 बजे शुरू की बारिश ने राहत की सांस दी। अचानक से आसमान में गरज के साथ छाए बादल तथा बारिश के बीच अधिकतम तापमान गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस रह गया।  बारिश के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। बारिश के चंद मिनटों बाद ही शहर के अधिकतर इलाके जलमग्न कर दिए। गुलाब देवी रोड, कपूरथला चौक, गुड मंडी, अली मोहल्ला, किशनपुरा, बलदेव नगर, 120 फुटी रोड, बस्ती गुंजा मेन बाजार, फगवाड़ा गेट, भगत सिंह चौक व शक्तिनगर सहित अधिकतर इलाकों में भारी जलभराव हो गया। निगम की पोल खोल रहे इस जलभराव के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.