Jalandhar Weather Update : जालंधवासियों को 3 दिन झेलना होगा गर्मी का प्रकोप, बुधवार को राहत के आसार

Jalandhar Weather Update जालंधर में रविवार से लेकर मंगलवार तक लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी की संभावना भी जताई गई है। इससे पूर्व गर्मी के चलते अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:56 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:56 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधवासियों को 3 दिन झेलना होगा गर्मी का प्रकोप, बुधवार को राहत के आसार
जालंधर में 3 दिन लोगों को झेलनी पड़ेगी गर्मी।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में रविवार से लेकर मंगलवार तक लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। इन दिनों के दौरान दोपहर के समय जहां तल्ख धूप खिलेगी। वहीं तापमान में निश्चित रूप से इजाफा हो जाएगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 3 दिनों को लेकर दिए गए हैं। इसके साथ ही बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी की संभावना भी जताई गई है। लिहाजा, इससे पूर्व गर्मी के चलते अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

वीकेंड पर तापमान में इजाफा हो गया था। इस दौरान अधिकतम तापमान 36 डिग्री का आंकड़ा छू गया। वहीं आने वाले दिनों में गर्मी का प्रकोप बढ़ने के साथ-साथ तापमान में भी इजाफे की संभावना जताई गई है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ दलजीत सिंह बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बढ़ रही तपिश का असर मैदानी इलाकों में पड़ रहा है। जो आने वाले कुछ दिनों तक यथावत रहेगा। इस दौरान लोगों को लगातार हो रहे मौसम में बदलाव के बीच स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना होगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी