Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज भी सुहावना रहेगा मौसम, हवाओं के साथ होगी बारिश

Jalandhar Weather Update सोमवार के बाद से लेकर रोजाना बारिश हो रही है। यही सिलसिला बुधवार को भी दिनभर रुक-रुक कर हुई बारिश के साथ बरकरार रहा। इस दौरान जनजीवन अस्त व्यस्त रहा तथा बाजारों में भी कारोबार ना के बराबर ही था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:02 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:02 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज भी सुहावना रहेगा मौसम, हवाओं के साथ होगी बारिश
जालंधर में आज हवाओं के साथ होगी बारिश।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Weather Update जालंधर में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश का दौर वीरवार को भी जारी रहेगा। इस दौरान आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाएं चलने के बाद लोगों को गर्मी तथा उमस से भी राहत मिल जाएगी। इसी तरह तापमान में भी गिरावट का सिलसिला बरकरार रहेगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा वीरवार को लेकर दिए गए हैं। दरअसल, मानसून इन दिनों अपने यौवन पर है। सोमवार के बाद से लेकर रोजाना बारिश हो रही है। यही सिलसिला बुधवार को भी दिनभर रुक-रुक कर हुई बारिश के साथ बरकरार रहा। इस दौरान जनजीवन अस्त व्यस्त रहा तथा बाजारों में भी कारोबार ना के बराबर ही था।

बुधवार रात को भी लगातार बारिश होती रही। बुधवार को दिनभर अधिकतम तापमान 27 तथा न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जिसके चलते दिनभर लोगों को गर्मी से राहत मिली रही। उधर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आने वाले 24 घंटे के दौरान आसमान में बादल छाए रहने, तेज हवाएं चलने तथा बारिश की संभावना प्रबल है। इस दौरान तापमान में भी निश्चित रूप से गिरावट हो जाएगी।

बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट : अगले दो दिन होगी बारिश

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि अगले दो दिनों तक बारिश का दौर यथावत रहने की संभावना है। मौसम विभाग के डायरेक्टर डा. एजे सिंह बताते हैं कि हिमाचल व पंजाब में मानसून यौवन पर है। इससे आने वाले कुछ दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के बाद लोगों को गर्मी के प्रकोप व उमस से राहत मिल गई है। बुधवार को दिनभर अधिकतम तापमान 27 और न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें-  Coronavirus Vaccination : जालंधर में पहुंची 24 हजार कोविशील्ड और तीन हजार कोवैक्सीन की डोज, आज यहां लेगेंगे कैंप

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Today 29th July 2021: कांग्रेस नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू आज जालंधर में, जानिए और क्या खास है

chat bot
आपका साथी