Jalandhar Weather Update: जालंधर में धुंध के साथ हुई दिन की शुरुआत, सड़कों पर रेंगते दिखे वाहन

Jalandhar Weather Update मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के आलम के साथ शुरू हुई। हालांकि दोपहर को धूप खिलने की संभावना है। बुधवार से धुंध से निजात मिलने की संभावना है और तापमान में इजाफा दर्ज किया जाएगा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 07:33 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 07:33 AM (IST)
Jalandhar Weather Update: जालंधर में धुंध के साथ हुई दिन की शुरुआत, सड़कों पर रेंगते दिखे वाहन
मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के आलम के साथ शुरू हुई। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Update: मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के आलम के साथ शुरू हुई। सुबह शीत लहर चलने की वजह से ठंड का आलम बरकरार रहा और वाहनों की रफ्तार धीमी रही। दोपहर को धूप खिलने की संभावना है। ऐसा अनुमान मौसम विभाग की ओर से लगाया गया है। बुधवार से धुंध से निजात मिलने की संभावना है और तापमान में इजाफा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में विदेश से आए एनआरआइ पाजिटिव, कोरोना की नई स्ट्रेन को लेकर सेहत विभाग सकते में

सोमवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। बीते सप्ताह तड़के व रात को आसमान में बिछ रही धुंध की चादर व शीत लहर के चलते न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस चल रहा था, जो इस सप्ताह बढ़कर 12 तक पहुंच जाएगा। बताया जा रहा है कि सप्ताह भर लगातार धूप खिलने से मौसम के मिजाज में भी परिवर्तन हो सकता है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डाक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि फरवरी माह के अंत तक तड़के व रात को तापमान में गिरावट होती रहेगी। लिहाजा दोपहर के समय खिल रही धूप लोगों को ठंड से काफी हद तक राहत प्रदान करेगी।

फिलहाल लोगों को गर्म वस्त्र पहनने से परहेज नहीं करना चाहिए। खासकर बुजुर्ग व बच्चों को बदलते मौसम में अतिरिक्त एहतियात बरतने की जरूरत है। उन्होंने फिलहाल कुछ दिनों तक धुंध पड़ने व ठंड रहने की संभावना है। इसलिए लोग घर से गर्म कपड़े पहनकर ही निकलें और ठंड से अपना बचाव करें। उन्होंने कहा कि कोरोना का कहर फिलहाल अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इसलिए घर से बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करें और बाजारों में शारीरिक दूरी का खास ध्यान रखें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी