Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप, अगले दो दिन छाएंगे आंशिक बादल

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में रविवार को तेज धूप निकलेगी जिससे लोग दोपहर में हलकी गर्मी महसूस करेंगे। कई दिनों तक आसमान में लगातार खिल रही धूप के चलते बड़े तापमान के बाद शनिवार को फिर से मौसम का मिजाज बदल गया था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 08:49 AM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 08:49 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप, अगले दो दिन छाएंगे आंशिक बादल
आने वाले सप्ताह में भी कई दिन मौसम में गड़बड़ी का दौर बरकरार रहेगा।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : शुक्रवार व शनिवार को धुंध व शीत लहर के बाद रविवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। जिसके चलते तापमान में निश्चित रूप से इजाफा होगा।  इसके बाद आने वाले दो दिन आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे। जिससे तापमान में मामूली गिरावट हो जाएगी। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 14 फरवरी को लेकर दिए गए हैं।

बीते सप्ताह के शुरुआत से लेकर कई दिनों तक आसमान में लगातार खिल रही धूप के चलते बड़े तापमान के बाद शनिवार को फिर से मौसम का मिजाज बदल गया। इस दौरान तड़के आसमान में धुंध की चादर बिछी रहने तथा दोपहर के समय धूप खिलने के चलते वीकेंड ठंडा रहा। वहीं रविवार को दिन भर धूप खिली रहने के चलते लोगों को ठंड से काफी हद तक निजात मिल जाएगी।

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम में असमानता आ रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले सप्ताह में भी कई दिन मौसम में गड़बड़ी का दौर बरकरार रहेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी