Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप बढ़ेगा तापमान, 40 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में मंगलवार और बुधवार को भी तेज धूप से गर्मी में इजाफा हो जाएगा। इस दौरान दोपहर से पहले ही तल्ख धूप से पारा 40 डिग्री के करीब पहुंच सकता है। हालांकि सप्ताह के अंत में मौसम फिर से करवट ले सकता है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 07:44 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 07:44 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप बढ़ेगा तापमान, 40 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान
जालंधर में मंगलवार को दिन भर अधिकतम तापमान 38 व न्यूनतम 22 डिग्री सैल्सियस तक पहुंचेगा।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : जिले में मौसम का मिजाज तेजी से बदलने लगा है। मंगलवार और बुधवार को भी तेज धूप से गर्मी में इजाफा हो जाएगा। इस दौरान दोपहर से पहले ही तल्ख धूप से पारा 40 डिग्री के करीब पहुंच सकता है। हालांकि, सप्ताह के अंत में मौसम फिर से करवट ले सकता है। जिसके तहत आसमान में बादल छाए रहने के साथ ही तेज हवाएं भी चलेंगी। मंगलवार को दिन भर अधिकतम तापमान 38 व न्यूनतम 22 डिग्री सैल्सियस तक पहुंचेगा।

ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले दिनों को लेकर दिए गए है। इससे किसानों को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। बीते सप्ताह कई दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने व तेज हवाओं के बाद मुस्लाधार बारिश से लोगों को गर्मी से तो राहत मिली ही थी साथ ही किसानों के लिए परेशानी बढ़ गई थी। वहीं, इस सप्ताह किसानों के लिए राहत भरा रहेगा। हालांकि, गर्मी में इजाफे से लोगों को निश्चित रूप से परेशानी होगी।  इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. दलजीत सिंह बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी बंद होने के बाद तेज धूप खिल रही है। जिसका असर निश्चित रूप से मैदानी इलाकों पर भी पड़ रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी