Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में पूरे सप्ताह तीखे होंगे गर्मी के तेवर, 42 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में तेज धूप खिली रहने तथा तापमान में इजाफे का दौर जारी रहने के दौरान लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना होगा। पूरा सप्ताह गर्मी के तेवर और भी तीखे होगे ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 07:30 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में पूरे सप्ताह तीखे होंगे गर्मी के तेवर, 42 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान
जालंधर में तेज धूप के चलते अधिकतम तापमान 37 तथा न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा।

जालंधर, जेएनएन। जिले में रोजाना तेज धूप खिली रहने तथा तापमान में इजाफे का दौर जारी रहने के दौरान लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना होगा। पूरा सप्ताह गर्मी के तेवर और भी तीखे होगे।  मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सप्ताह अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा। मंगलवार तेज धूप के चलते अधिकतम तापमान 37 तथा न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा।  

मौसम विभाग द्वारा आने वाले कई दिनों तक तेज हवाएं या फिर बारिश को लेकर भी कोई संकेत नहीं दिए जा रहे हैं। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि सप्ताह भर लोगों को गर्म हवाओं के थपेड़े तथा तल्ख धूप के साथ-साथ लोगों को लू का भी सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के साथ-साथ गर्मी के प्रकोप से खुद की रक्षा करने के लिए भी लोगों को सतर्क रहना होगा।

------------------------

यह भी पढ़ेंः चाणन वोकेशनल सेंटर में लगा वैक्सीनेशन कैंप, राशन भी दिया

जालंधर : चाणन वोकेशनल सेंटर वडाला में स्टेट को-आर्डिनेटर अमरजीत सिंह ने नेतृत्व में दूसरा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगा। इसमें विशेष तौर पर आइएएस अधिकारी ओजस्वी अलंकार शामिल हुए। उन्होंने कोविड के इस मुश्किल दौर में विधवाओं व दिव्यांगों को राशन वितरण करके इसकी शुरुआत की। स्टेट ज्वाइंट को-आर्डिनेटर मनीष अग्रवाल ने बताया कि उद्योगपति और समाजसेवी भूपिंदर सिंह मक्कड़ की देखरेख में लगे कैंप में 200 लोगों को टीका लगा। इस दौरान सरदारनी व सरदार रोशन सिंह मक्कड़ की याद में समर्पित आयोजन में 300 विधवाओं व दिव्यांगों को राशन दिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी