Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज तल्ख धूप लोगों को करेगी परेशान, कल को राहत की आस

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में तल्ख धूप लोगों की परेशानी बढ़ाएगी। गर्मी का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस पहुंचने के बाद लोग पसीने से तरबतर हो रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:36 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:36 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज तल्ख धूप लोगों को करेगी परेशान, कल को राहत की आस
दोपहर के समय खिल रही तल्ख धूप ने गर्मी का प्रकोप बढ़ा दिया है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : लाकडाउन के चलते पर्यावरण का प्रदूषण कम होने की संभावना भी है, लेकिन मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 24 घंटे में तल्ख धूप लोगों की परेशानी बढ़ाएगी। गर्मी का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस पहुंचने के बाद लोग पसीने से तरबतर हो रहे हैं। दोपहर के समय खिल रही तल्ख धूप ने गर्मी का प्रकोप बढ़ा दिया है।

मौसम विभाग की मानें तो 5 मई को लोगों को गर्मी के प्रकोप से कुछ राहत मिल जाएगी। दरअसल, सप्ताह के शुरूआत से लेकर रोजाना तल्ख धूप खिली रहने से अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी हो गई है। जिसके तहत मंगलवार को दिन भर अधिकतम तापमान 35 तथा न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. विनीत शर्मा बताते हैं कि मई माह के मध्यांतर तक तापमान में और भी इजाफा हो जाएगा। इस बीच गर्म हवा के थपेड़ों तथा तेज धूप के चलते लोगों की परेशानी भी बढ़ पड़ेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी