Jalandhar Weather Forecast : 2 दिन खिलेगी धूप, अगले सप्ताह बारिश की संभावना

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में आगामी 48 घंटे में मौसम साफ रहेगा। इस दौरान दोपहर को तेज धूप खिली रहने के चलते जहां गर्मी में इजाफा होगा वहीं तापमान में बढ़ोतरी के आसार हैं। अगले सप्ताह मौसम में राहत के संकेत भी दिए जा रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:36 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:36 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : 2 दिन खिलेगी धूप, अगले सप्ताह बारिश की संभावना
जालंधर में अगले दो दिन तेज धूप खिलेगी, जिससे तापमान में इजाफा होगा।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : आगामी 48 घंटे में मौसम साफ रहेगा। इस दौरान दोपहर को तेज धूप खिली रहने के चलते जहां गर्मी में इजाफा होगा वहीं तापमान में बढ़ोतरी के आसार हैं। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आगामी आगामी 2 दिनों को लेकर दिए गए हैं। हालांकि अगले सप्ताह के शुरुआत से लेकर मौसम में राहत के संकेत भी दिए जा रहे हैं। इस बीच तापमान में मामूली गिरावट भी होगी।

दरअसल शुक्रवार को सुबह से लेकर शाम तक आसमान में बादल छाए रहने के चलते तापमान में गिरावट हो गई थी। जिसके तहत अधिकतम 31 तथा न्यूनतम 21 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया था। वहीं वीकेंड तथा रविवार को तापमान में इजाफे के साथ अधिकतम का आंकड़ा 40 डिग्री तक पहुंच सकता है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि बढ़ते तापमान के बीच लोगों को सेहत के प्रति अधिक एहतियात बरतनी होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी