Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में अगले 48 घंटे झेलना होगा गर्मी का प्रकोप, मंगलवार को राहत की उम्मीद

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में अगले 48 घंटे तक लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना होगा पड़ेगा। इस दौरान दोपहर के समय तल्ख धूप लोगों को पसीने से तरबतर करेगी तो वहीं गर्म हवा के थपेड़े लू का प्रकोप बढ़ा सकते हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:28 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में अगले 48 घंटे झेलना होगा गर्मी का प्रकोप, मंगलवार को राहत की उम्मीद
रविवार को फिर से तेज धूप तापमान में इजाफा करेगी।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : जिले में आने वाले 48 घंटे तक लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना होगा पड़ेगा। इस दौरान दोपहर के समय तल्ख धूप लोगों को पसीने से तरबतर करेगी तो वहीं गर्म हवा के थपेड़े लू का प्रकोप बढ़ा सकते हैं। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 2 दिनों को लेकर दिए गए हैं।

दरअसल वीकेंड पर दिन के समय धूप खिली रहने तथा दिन ढलते ही तेज हवाएं तथा आंधी के साथ शुरू हुई बारिश के कारण मौसम का मिजाज बदल गया था। इस दौरान दिन भर 40 डिग्री तक रहा अधिकतम तापमान लुढ़क कर 32 डिग्री रह गया। मौसम के बदले मिजाज से लोगों ने गर्मी से काफी हद तक राहत महसूस की।

वहीं रविवार को फिर से तेज धूप तापमान में इजाफा करेगी। जिससे गर्मी का प्रकोप एक बार फिर से लोगों को सताएगा। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ दलजीत सिंह बताते हैं कि रविवार तथा सोमवार को मौसम साफ रहेगा। जिससे तापमान में भी इजाफा होता रहेगा। उन्होंने कहा कि मंगलवार को दोपहर के समय आसमान में बादल छा जाने से गर्मी के प्रकोप से कुछ हद तक राहत मिलेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी