Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, दो दिन बाद राहत के आसार

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में तापमान में इजाफे का दौर जारी रहने से लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। दो दिन बाद आसमान में बादल छाने के साथ बारिश की बौछारें पड़ने के आसार है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 07:22 AM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 07:22 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, दो दिन बाद राहत के आसार
जालंधर में अधिकतम तापमान 43 तथा न्यूनतम 23 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : तेज धूप खिली रहने तथा तापमान में इजाफे का दौर जारी रहने से लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। दो दिन बाद आसमान में बादल छाने के साथ बारिश की बौछारें पड़ने के आसार है। ऐसा मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सप्ताह अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा। बुधवार को तेज धूप के चलते अधिकतम तापमान 43 तथा न्यूनतम 23 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है।

मौसम विभाग द्वारा आने वाले दो दिन बाद तेज हवाएं या फिर बारिश को लेकर भी कोई संकेत नहीं दिए जा रहे हैं। सप्ताह के अंत तक अधिकतम तापमान 43 व न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि सप्ताह भर लोगों को गर्म हवाओं के थपेड़े तथा तल्ख धूप के साथ-साथ लोगों को लू का भी सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के साथ-साथ गर्मी के प्रकोप से खुद की रक्षा करने के लिए भी लोगों को सतर्क रहना होगा।

-----------------------

यह भी पढ़ेंः देवी तालाब मंदिर के कपाट बंद होने का समय बदला

जालंधर। उतर भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ  श्री देवी तालाब मंदिर के कपट बंद होने के समय में तबदीली कर दी है। इस बात की जानकारी मंदिर प्रबंधक कमेटी के वित्त सचिव पर¨वदर बहल ने दी। उन्होंने बताया कि अब मंदिर के कपाट 8.30 बजे बंद होगे और शयन आरती आठ बजे होगी। मंदिर सुबह पांच बजे खुलेगा व शाम की आरती छह से सात बजे तक होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी