Jalandhar Weather Forecast: जालंधर में आज भी तल्ख धूप करेगी परेशान, तापमान में होगा इजाफा

Jalandhar Weather forecast जालंधर में दोपहर के समय तल्ख धूप खिलेगी। जिससे अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान में निश्चित रूप से इजाफा हो जाएगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 26 अप्रैल को लेकर दिए गए हैं। इसके बाद भी कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 08:42 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 08:42 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast: जालंधर में आज भी तल्ख धूप करेगी परेशान, तापमान में होगा इजाफा
जालंधर में सोमवार को दोपहर के समय तल्ख धूप खिलेगी।

जालंधर, जेएनएन। सप्ताह के पहले दिन दोपहर के समय तल्ख धूप खिलेगी। जिससे अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान में निश्चित रूप से इजाफा हो जाएगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 26 अप्रैल को लेकर दिए गए हैं। इसके बाद भी कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। हालांकि माह के अंतिम दिनों में आसमान में आंशिक बादल छाए रहने की संभावना भी प्रबल है।

बीते सप्ताह के मध्यांतर के बाद से लेकर मौसम तेजी के साथ करवट ले रहा है। बुधवार से लेकर शुक्रवार तक आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाओं के बाद हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दे दी थी। इसके साथ ही अधिकतम 30 डिग्री से अधिक चल रहा तापमान भी लुढ़क कर 25 डिग्री सेल्सियस रह गया था। वहीं, वीकेंड के बाद से लेकर मौसम फिर से गर्मी की तरफ बढ़ रहा है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ दलजीत सिंह बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी बंद होने के बाद तेज धूप खिल रही है। जिसका असर निश्चित रूप से मैदानी इलाकों पर भी पड़ रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी