Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी खिलेगी तल्ख धूप, मंगलवार को बदलेगा मौसम का मिजाज

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में रविवार को दोपहर के समय तल्ख धूप खिली रही। जिसके चलते तापमान में तो इजाफा हुआ ही साथ ही लोगों ने गर्मी भी महसूस की। सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को भी मौसम यथावत बना रहेगा।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:25 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी खिलेगी तल्ख धूप, मंगलवार को बदलेगा मौसम का मिजाज
मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाएं चलने से मौसम का मिजाज फिर से बदल सकता है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : शुक्रवार तथा शनिवार को लोगों को राहत देने के बाद रविवार को फिर से दोपहर के समय तल्ख धूप खिली रही। जिसके चलते तापमान में तो इजाफा हुआ ही साथ ही लोगों ने गर्मी भी महसूस की। सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को भी मौसम यथावत बना रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाएं चलने से मौसम का मिजाज फिर से बदल सकता है।

पिछले कई दिनों से दोपहर के समय खेल रही तल्ख धूप खिली रहने के चलते तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है। अधिकतम तापमान 37 डिग्री का आंकड़ा छू चुका है, तो वहीं न्यूनतम तापमान भी 21 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। वहीं शुक्रवार व शनिवार को आसमान में छाए बादल, तेज हवाएं तथा बारिश ने लोगों को काफी हद तक राहत दे दी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सोमवार को भी तेज धूप खिलेगी। जिससे तापमान में इजाफा होगा। वहीं मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि तेजी से परिवर्तित हो रहे मौसम के दौरान लोगों को अपनी सेहत के प्रति सजग रहने की जरूरत है। कारण तेजी से बदलते मौसम के बीच बीमारियों की संभावना भी बढ़ जाती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी