Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में 2 दिन खिलेगी धूप, अगले सप्ताह फिर बदलेगा मौसम का मिजाज

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में रविवार तथा सोमवार को फिर से तल्ख धूप गर्मी में इजाफा करेगी। जिसके चलते तापमान में निश्चित रूप से इजाफा तो होगा ही साथ ही गर्मी लोगों को परेशान भी करेगी ।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:33 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:33 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में 2 दिन खिलेगी धूप, अगले सप्ताह फिर बदलेगा मौसम का मिजाज
रविवार तथा सोमवार को फिर से तल्ख धूप गर्मी में इजाफा करेगी।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : जिले में शुक्रवार तथा शनिवार को आसमान में बादल छाए रहने, तेज हवाएं चलने तथा बारिश के चलते लोगों ने गर्मी से राहत हासिल की। वहीं रविवार तथा सोमवार को फिर से तल्ख धूप गर्मी में इजाफा करेगी। जिसके चलते तापमान में निश्चित रूप से इजाफा तो होगा ही साथ ही गर्मी लोगों को परेशान भी करेगी। मौसम विभाग की मानें तो मंगलवार तथा बुधवार को फिर से मौसम का मिजाज बदल जाएगा। इस बीच फिर से आसमान में बादल छाए रहने तथा हवाएं चलने का असर मौसम पर पड़ेगा।

दरअसल सप्ताह की शुरुआत से लेकर लगातार धूप खिली रहने के चलते अधिकतम तापमान ने 37 डिग्री का आंकड़ा छू लिया था। इसी तरह न्यूनतम तापमान भी 21 डिग्री तक पहुंच गया। इस बीच लोगों को भीषण गर्मी का एहसास भी हुआ था। वहीं शुक्रवार के बाद भी वीकेंड पर भी तेज हवाएं चलने से मौसम सुहावना बना रहा। जनता को राहत तथा किसानों के लिए आफत बने मौसम से तैयार फसलें प्रभावित हो सकती हैं। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ. दलजीत सिंह बताते हैं कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते अचानक से मौसम में परिवर्तन हुआ है। इस बीच सेहत को लेकर और भी अधिक सजग रहने की जरूरत है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी