Jalandhar Weather Forecast: जालंधर में सुबह-सुबह अचानक बदला मौसम, बूंदाबांदी से गिरा तापमान

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में अगले 48 घंटे दोपहर के समय तेज धूप खिली रहने से गर्मी का कहर जारी रहेगा। इस दौरान अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी का सिलसिला भी जारी रहेगा। बुधवार को राहत मिलने की संभावना भी जताई गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:20 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast: जालंधर में सुबह-सुबह अचानक बदला मौसम, बूंदाबांदी से गिरा तापमान
जालंधर में अगले 48 घंटे दोपहर के समय तेज धूप खिली रहने से गर्मी का कहर जारी रहेगा।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : शहर में सोमवार सुबह अचानक आसमान में बादल छाने के बाद बूंदाबांदी शुरु हो गई। जिससे अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम 16 डिग्री तक पहुंचा। बुधवार व वीरवार को भी मौसम यथावत बने रहने की संभावना है।

इससे पहले मौसम विभाग ने बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने, तेज हवाएं चलने तथा बारिश के कारण लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने की संभावना जताई थी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 48 घंटे बाद अगले 2 दिन लोगों को गर्मी के प्रकोप से राहत मिलेगी। इस बीच तापमान में भी गिरावट होगी।

बीते सप्ताह अधिकतर दिन तेज धूप खिली रहने से गर्मी में भारी इजाफा हो गया था। अधिकतम 39 डिग्री तक पहुंचे तापमान के बीच लोग पसीने से तरबतर हुए। वहीं रविवार को दिन ढलने के बाद लोगों को काफी हद तक राहत मिल गई थी। मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि कभी गर्मी तो कभी बारिश के कारण गिर रहे तापमान के बीच लोगों को सेहत के प्रति एहतियात बरतनी होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी