Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज दोपहर को खिलेगी धूप, लोगों को ठंड से मिलेगी राहत

Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज दोपहर के समय धूप खिली रहेगी। जिसके चलते निश्चित रूप से तापमान में इजाफा तो होगा ही साथ ही लोगों को ठंड से काफी राहत मिलेगी। बुधवार को अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:27 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:27 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज दोपहर को खिलेगी धूप, लोगों को ठंड से मिलेगी राहत
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज धूप खिलने से लोगों को मिलेगी राहत।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast जालंधर में बुधवार के बाद वीरवार को भी दोपहर के समय धूप खिली रहेगी। जिसके चलते निश्चित रूप से तापमान में इजाफा तो होगा ही साथ ही हाड़ कंपा देने वाली ठंड से दो-चार हो रहे लोगों को कुछ राहत भी मिलेगी। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 21 जनवरी को लेकर जिले के लिए दिए गए हैं।

पिछले कई दिनों से लगातार लुढ़क रहा तापमान लगातार 2 दिन के लिए धूप के चलते संभल गया है। बुधवार को अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इसी तरह वीरवार को भी मौसम यथावत रहने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि शुक्रवार तथा शनिवार को आसमान में बादल छाए रहने तथा सुबह के समय घना कोहरा व शीत लहर लोगों की परेशानी बढ़ा सकती है।

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि धूप निकलने के दौरान लोगों को गर्म वस्त्रों का परहेज नहीं करना चाहिए। कारण, धूप के साथ चलने वाली शीत लहर से ठंड लगने की संभावना रहती है। उन्होंने कहा कि कम उम्र वाले बच्चों व बुजुर्गों को घर से बाहर निकलने से परहेज करना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी