Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में आज खिलेगी धूप, लोगों को हाड़ कंपाने वाली ठंड से मिलेगी राहत

Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में सोमवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। बीते सप्ताह तड़के तथा रात को आसमान में बिछ रही धुंध की चादर तथा शीत लहर के चलते न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस चल रहा था जो इस सप्ताह बढ़कर 12 तक पहुंच जाएगा।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 08:55 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 08:55 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast ः  जालंधर में आज खिलेगी धूप, लोगों को हाड़ कंपाने वाली ठंड से मिलेगी राहत
जालंधर में आज दिनभर धूप खिलने से लोगों को ठंड से मिलेगी राहत।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast जालंधर में सोमवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। यह दौर सप्ताह भर यथावत रहेगा। जिसके चलते तापमान में निश्चित रूप से इजाफा तो होगा ही साथ ही हाड़ कंपाने वाली ठंड से भी लोगों को काफी हद तक निजात मिल सकती है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा नए सप्ताह को लेकर दिए गए हैं।

बीते सप्ताह तड़के तथा रात को आसमान में बिछ रही धुंध की चादर तथा शीत लहर के चलते न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस चल रहा था, जो इस सप्ताह बढ़कर 12 तक पहुंच जाएगा। बताया जा रहा है कि सप्ताह भर लगातार धूप खिलने से मौसम के मिजाज में भी परिवर्तन हो सकता है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि फरवरी माह के अंत तक तड़के तथा रात को तापमान में गिरावट होती रहेगी।

लिहाजा दोपहर के समय खिल रही धूप लोगों को ठंड से काफी हद तक राहत प्रदान करेगी। लेकिन फिलहाल लोगों को गर्म वस्त्र पहनने से परहेज नहीं करना चाहिए। खासकर बुजुर्ग बच्चे तथा गर्भवती महिलाओं को बदलते मौसम में अतिरिक्त एहतियात बरतने की जरूरत है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी