Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज खिलेगी धूप, अभी लोगों को नहीं मिलेगी ठंड से राहत

Jalandhar Weather Forecastः वीरवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। बावजूद इसके तापमान में गिरावट का दौर जारी रहेगा। आज न्यूनतम तापमान और भी कम होकर 3 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 28 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:56 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:56 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecastः  जालंधर में आज खिलेगी धूप, अभी लोगों को नहीं मिलेगी ठंड से राहत
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज दिनभर धूप खिलने से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecastः  वीरवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। बावजूद इसके तापमान में गिरावट का दौर जारी रहेगा। जिसके चलते लोगों को ठंड से राहत मिलने वाली नहीं है। कारण इस दौरान शीतलहर का दौर भी साथ साथ रहेगा। जिससे न्यूनतम तापमान और भी कम होकर 3 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 28 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

दरअसल, इन दिनों पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी तथा धूप निकलने के दौरान चलने वाली शीत लहर का असर उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में भी पड़ रहा है। यही कारण है कि धूप खिलने के बावजूद तापमान में गिरावट नहीं हो रही है। उधर, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक वीरवार को दिन भर धूप खिली रहेगी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में हुई हिंसा की चंडीगढ़ में नेताओं ने की निंदा, कहा- लोकतंत्र में सभी को आंदोलन का अधिकार, लेकिन हिंसा गलत

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि जनवरी माह के अंत तक लोगों को ठंड का प्रकोप झेलना पड़ेगा। इस दौरान खिलने वाली धूप भी लोगों को ठंड से राहत नहीं देगी। उन्होंने कहा कि अधिक पड़ रही ठंड में बुजुर्ग तथा बच्चों को अतिरिक्त एहतियात रखना होगा।

यह भी पढ़ें- Chandigarh Coronavirus Updateः चंडीगढ़ में 40 नए कोरोना संक्रमित मामले आए सामने, 37 ठीक हो घर लौटे

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी