Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में आज दिनभर खिली रहेगी तेज धूप, दोपहर को बढ़ेगी गर्मी

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में सप्ताह के पहले दिन दोपहर के समय तेज धूप खिली रहेगी। बीते सप्ताह लगातार बढ़ रहे तापमान के बीच सोमवार को इसमें मामूली गिरावट की संभावना जताई जा रही है। इस दौरान चटख धूप के चलते लोगों को गर्मी का एहसास भी होगा।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:26 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:26 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast ः  जालंधर में आज दिनभर खिली रहेगी तेज धूप, दोपहर को बढ़ेगी गर्मी
जालंधर में आज दिनभर खिलेगी तेज धूप।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast जालंधर में सप्ताह के पहले दिन दोपहर के समय तेज धूप खिली रहेगी। जिस कारण दोपहर के समय गर्मी भी बढ़ जाएगी। बावजूद इसके सुबह तथा रात को सर्द हवाएं चलने से तापमान का दबाव कम होगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा एक मार्च को लेकर दिए गए हैं।

बीते सप्ताह लगातार बढ़ रहे तापमान के बीच सोमवार को इसमें मामूली गिरावट की संभावना जताई जा रही है। इस दौरान चटख धूप के चलते लोगों को गर्मी का एहसास भी होगा। जिसका असर देर शाम तक रहेगा। फरवरी माह के मध्यांतर के बाद से लेकर रोजाना खिल रही धूप के बीच तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है। यह पहला अवसर है जब फरवरी के मध्यांतर के बाद तापमान में 30 डिग्री सेल्सियस से अधिक का इजाफा हुआ हो। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा।

इस बारे में मौसम विभाग के विशेषज्ञ डॉ दलजीत सिंह बताते हैं कि तेजी से हो रहे मौसम में परिवर्तन के बीच लोगों को सेहत के प्रति और भी सजग होना होगा। इसी तरह मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि फिलहाल लोगों को गर्म वस्त्रों से परहेज नहीं करना चाहिए। कारण, तापमान में कभी भी इजाफा हो सकता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी