Jalandhr Weather Forecastः जालंधर में आज दिन भर खिलेगी धूप, शीतलहर का दौर रहेगा जारी

Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में सोमवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। इस दौरान शीतलहर का दौर भी जारी रहेगा। जिससे न्यूनतम तापमान और भी कम होकर 4 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 25 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:59 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:59 AM (IST)
Jalandhr Weather Forecastः जालंधर में आज दिन भर खिलेगी धूप, शीतलहर का दौर रहेगा जारी
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज दिन भर धूप खिली रहेगी।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। बावजूद इसके लोगों को ठंड से राहत मिलने वाली नहीं है। कारण इस दौरान शीतलहर का दौर भी जारी रहेगा। जिससे न्यूनतम तापमान और भी कम होकर 4 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 25 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

दरअसल, इन दिनों पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी तथा धूप निकलने के दौरान चलने वाली शीत लहर का असर उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में भी पड़ रहा है। यही कारण है कि धूप खिलने के बावजूद तापमान में गिरावट नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में गणतंत्र दिवस को लेकर मुस्तैद हुई पुलिस, चेकिंग प्वाइंट बनाए

उधर, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सोमवार को दोपहर के समय धूप खिली रहेगी। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि जनवरी माह के अंत तक लोगों को ठंड का प्रकोप झेलना पड़ेगा। इस दौरान खिलने वाली धूप भी लोगों को ठंड से राहत नहीं देगी। उन्होंने कहा कि अधिक पड़ रही ठंड में बुजुर्ग तथा बच्चों को अतिरिक्त एहतियात रखना होगा।

यह भी पढ़ें- Coronavirus Vaccinationः जालंधर में रविवार को अस्पतालों ने मनाई छुट्टी, 800 में से 353 हेल्थ वर्कर ही पहुंचे वैक्सीन लगवाने

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी