Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में दोपहर को धूप खिलने की संभावना, रात को गिरेगा तापमान

जालंधर में पिछले कुछ दिनों तक धुंध तथा शीत लहर की मार झेल रहे लोगों को संडे का दिन राहत दे सकता है। इस दौरान दोपहर के समय धूप खिलने की संभावना है। वहीं शनिवार को दिनभर धुंध की चादर बिछी रहने से लोगों को काफी मुश्किलें हुई।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:13 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में दोपहर को धूप खिलने की संभावना, रात को गिरेगा तापमान
जालंधर में आजो दोपहर को धूप खिलने की संभावना है, जिससे लोगों को ठंड से राहत मिलेगी।

जालंधर, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों तक धुंध तथा शीत लहर की मार झेल रहे लोगों को संडे का दिन राहत दे सकता है। इस दौरान दोपहर के समय धूप खिलने तथा तापमान में मामूली इजाफा होने की संभावना है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 17 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

वीकेंड पर शनिवार को दिनभर धुंध की चादर बिछी रहने तथा तापमान में गिरावट के चलते लोगों को हाड़ कंपा देने वाली ठंड से दो चार होना पड़ा था। इस दौरान दिन ढलते ही आसमान में धुंध की चादर बिछा जाने से विजिबिलिटी बहस 10 मीटर तक रह गई थी। शीत लहर के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। उधर,  मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को दोपहर के समय धूप खिलने से तापमान में मामूली इजाफा हो सकता है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि धूप के बावजूद फिलहाल लोगों को ठंड से राहत मिलने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बच्चों तथा बुजुर्गों को अतिरिक्त एहतियात बरतने की जरूरत है। जरूरी काम हो तो ही बुजुर्ग घरों से बाहर निकलें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी