Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज फिर होगी बारिश, कल से लोगों को धुंध से जूझना पड़ेगा

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में नए साल के पहले सप्ताह में शुरू हुआ बारिश का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा। बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी। इसकी वजह से न्यूनतम और अधिकतम तापमान में अंतर काफी कम हो गया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 06:34 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 06:34 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज फिर होगी बारिश, कल से लोगों को धुंध से जूझना पड़ेगा
जालंधर में आज भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी।

जालंधर, जेएनएन। नए साल के पहले सप्ताह में शुरू हुआ बारिश का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा। बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी। वीरवार से लोगों को फिर से धुंध से जूझना पड़ेगा। दिन में रुक-रुक कर हल्की बारिश होगी। मौसम माहिर डा. दलजीत सिंह का कहना है कि आसमान में बादल और बारिश होने के बाद लोगों को धुंध से निजात थी। पश्चिमी विक्षोभ के चलते शनिवार से बारिश का दौर चल रहा है। जबकि बुधवार को भी जारी रहने के आसार है। हालांकि ठंड अभी कम नहीं होने वाली है। इसकी वजह से न्यूनतम और अधिकतम तापमान में अंतर काफी कम हो गया। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को न्यूनतम तापमान 13 व अधिकतम 15 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा।

इस बारे में मौसम विभाग के डायरेक्टर डा. सुरिंदर पाल बताते है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते बारिश का सिलसिला चल रहा है. आने वाले वाले दिनों में ठंड में इजाफा होने के आसार है । उन्होंने कहा कि पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी से उत्तर भारत के मैदानी इलाके प्रभावित हो रहे है । वीरवार को भी आसमान में कई जगह बादल छाए रहेंगे। वहीं सुबह धुंध पड़ने के भी आसार है. इसके बाद न्यूनतम तापमान में गिरावट आने से ठंड बढ़ेगी।

अनुमानित तापमान

तिथि न्यूनतम अधिकतम

06     13       15

07     11       16 फॉग

08    09        15 फाॅग

09    09        15 फॉग

10    07        16 फॉग

आसमान में बादल छाए रहने के साथ धूलभरी आंधी व बारिश का अनुमान।

chat bot
आपका साथी