Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज खिलेगी धूप, लेकिन नहीं सताएगी गर्मी

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में 1शुक्रवार को दोपहर के समय तेज धूप खिलेगी। इस दौरान तापमान में भी मामूली इजाफा होगा। बावजूद इसके गर्मी का प्रकोप लोगों को सताएगा नहीं। इसका कारण दिन भर अधिकतम तापमान 37 डिग्री के आसपास ही रहने की संभावना है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:10 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज खिलेगी धूप, लेकिन नहीं सताएगी गर्मी
सप्ताह के अंत तक गर्मी का प्रकोप बढ़ने की संभावना भी जताई जा रही है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : शुक्रवार को दोपहर के समय तेज धूप खिलेगी। इस दौरान तापमान में भी मामूली इजाफा होगा। बावजूद इसके गर्मी का प्रकोप लोगों को सताएगा नहीं। इसका कारण दिन भर अधिकतम तापमान 37 डिग्री के आसपास ही रहने की संभावना है। इसके साथ ही न्यूनतम तापमान भी 28 डिग्री से कम रहेगा। हालांकि मौसम विभाग द्वारा सप्ताह के अंत तक गर्मी का प्रकोप बढ़ने की संभावना भी जताई जा रही है।

बीते सप्ताह बुधवार को सबसे गर्म दिन रहा था। इस दौरान अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस जाने के बाद गर्मी चरम पर पहुंच गई। इसके बाद से लेकर रोजाना आसमान में बादल तथा तेज हवाओं के चलते के साथ हुई बारिश के चलते मौसम में राहत मिलती रही। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि आने वाले दिनों में गर्मी का प्रकोप फिर से बढ़ जाएगा। इस दौरान लोगों को गर्मी से बचाव को लेकर एहतियात बरती होगी।

------------------------------------------------------------------

यह भी पढ़ेंः न्यू हरबंस नगर और रेलवे रोड पर सीवरेज जाम से लोग हुए परेशान

जालंधर : न्यू हरबंस नगर के विजय ब्लाक में कई दिन से सीवरेज जाम होने से लोग परेशान हैं। लोगों के घरों के बाहर गंदा पानी खड़ा है और बदबू के मारे रहना मुश्किल हो रहा है। इलाके के लोगों ने कहा कि कई बार पार्षद को शिकायत दी गई लेकिन समस्या का हल नहीं निकल रहा। पार्षद पति हरजिंदर सिंह लाडा ने कहा कि सीवरेज की समस्या गंभीर है। नगर निगम से मशीन मंगवाकर एक तरफ की सफाई करवाई गई है और दूसरी तरफ की सफाई भी एक ही दिन में करवा दी जाएगी। इससे लोगों को जल्द राहत मिलेगी। उधर रेलवे रोड पर दोमोरिया पुल के पास भी सीवरेज जाम से दुकानदार परेशान है। यहां पर सड़क तो नहीं बन चुकी है लेकिन सीवरेज जाम होने की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। दुकानदारों ने कहा कि दुकानों के बाहर गंदा पानी खड़ा है जिससे कामकाज प्रभावित हो रहा है। उन्होंने मांग की कि सीवरेज को जल्द साफ करवाया जाए। उन्होंने कहा कि गंदे पानी के कारण ग्राहक दुकानों में नहीं आते हैं।

chat bot
आपका साथी