Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी झेलना पड़ेगा गर्मी का प्रकोप, कल बारिश की उम्मीद

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। इस दौरान उमस भरा माहौल रहेगा। जिसके चलते लोग पसीने से तरबतर हो होंगे। गर्मी से राहत को लेकर वीरवार को मौसम का मिजाज बदल सकता है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:10 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज भी झेलना पड़ेगा गर्मी का प्रकोप, कल बारिश की उम्मीद
जालंधर में वीरवार को आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की संभावना है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast : बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने के बावजूद लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा। इस दौरान उमस भरा माहौल रहेगा। जिसके चलते लोग पसीने से तरबतर हो होंगे। गर्मी से राहत को लेकर वीरवार को मौसम का मिजाज बदल सकता है। आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की संभावना है। इससे तापमान में गिरावट हो जाएगी।  मौसम विभाग द्वारा आने वाले दिनों को लेकर ऐसा अनुमान है। इस बीच अधिकतम तापमान 32 व न्यूनतम 21 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया।

वीरवार से तीन दिन तक आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. विनीत शर्मा बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बढ़ रही गर्मी का असर मैदानी इलाकों में पड़ रहा है। वीरवार तथा शुक्रवार को बारिश की भी संभावना प्रबल है। तेजी से परिवर्तित हो रहे मौसम के बीच लोगों को सेहत के प्रति अतिरिक्त एहतियात बरतनी होगी। जिसमें अधिक से अधिक पानी का सेवन, तेज धूप में निकलने से पहले सिर व मुंह को ढंक लेना तथा रसदार मौसमी फल खाना शामिल है। इसके अलावा बुखार होने पर तुरंत डाक्टर से चेकअप करवाएं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी