Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज आसमान में बादल छाए रहने से बढ़ेगी ठिठुरन, तापमान में भी होगी गिरावट

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में वर्ष के अंतिम दिन आसमान में दिन भर बादल छाए रहने से ठिठुरन बढ़ जाएगी। इस कारण न्यूनतम तथा अधिकतम तापमान में गिरावट के साथ ही शीतलहर का दौर भी निरंतर जारी रहेगा। नव वर्ष में भी ठंड का यह सिलसिला जारी रहने वाला है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 08:16 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 08:16 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में आज आसमान में बादल छाए रहने से बढ़ेगी ठिठुरन, तापमान में भी होगी गिरावट
Jalandhar Weather Forecast जालंधर के लोगों को आज भी सर्दी से राहत नहीं मिलने वाली है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast वर्ष के अंतिम दिन आसमान में दिन भर बादल छाए रहने से ठिठुरन बढ़ जाएगी। इस कारण न्यूनतम तथा अधिकतम तापमान में गिरावट के साथ ही शीतलहर का दौर भी निरंतर जारी रहेगा। मौसम विभाग द्वारा ऐसे संकेत 31 दिसंबर को लेकर दिए गए हैं। पिछले कई दिनों से हाड़ कंपाने वाली ठंड से दो-चार हो रहे लोगों को फिलहाल सर्दी से राहत मिलने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ें - जेसीआई जालंधर ग्रेस की नई टीम ने ली शपथ, नया साल महिला हेल्थ को समर्पित करने का लिया संकल्प

नव वर्ष में भी ठंड का यह सिलसिला जारी रहने वाला है। वीरवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहने के बाद कई जगहों पर बूंदाबांदी की भी संभावना जताई गई है। तड़के व दिन ढलने के बाद आसमान में धुंध की चादर बिछी रहने के चलते विजिबिलिटी भी कम होगी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आने वाले 48 घंटे तक मौसम खराब रहने वाला है। इस दौरान सर्दी में इजाफा होगा।

इस बारे में मौसम विभाग के डायरेक्टर डॉ सुरेंद्र पाल बताते हैं कि बारिश तथा बादल छाए रहने की संभावना है। वही डॉक्टर रमेश कंबोज बताते हैं कि लगातार बढ़ रही सर्दी के बीच बच्चे तथा बुजुर्गों की सेहत को लेकर अतिरिक्त एहतियात बरते जाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें - दस साल के बेटे के सामने मां को ट्रक ने कुचला, जालंधर में खराब सड़क ने ली एक और जान

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी