Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में धुंध से थमी वाहनों की रफ्तार, जारी रहेगा ठंड का प्रकोप

जालंधर में मंगलवार की शुरुआत धुंध के साथ हुई। पूरा दिन ठंड का प्रकोप जारी रहेगा। न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 3 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। हालांकि मौसम विभाग ने पहले से ही इस सप्ताह ठंड का प्रकोप जारी रहने की संभावना जताई हुई है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 07:09 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 07:09 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में धुंध से थमी वाहनों की रफ्तार, जारी रहेगा ठंड का प्रकोप
जालंधर में मंगलवार दिन की शुरुआत धुंध के साथ हुई।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मंगलवार की शुरुआत धुंध के साथ हुई। पूरा दिन ठंड का प्रकोप जारी रहेगा। दिन भर शीतलहर चलेगी। इसके साथ ही सुबह व रात को धुंध की चादर बिछी रहने के चलते दृश्यता भी कम हो जाएगी। इस बीच न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 3 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। हालांकि, मौसम विभाग ने पहले से ही इस सप्ताह ठंड का प्रकोप जारी रहने की संभावना जताई हुई है। लेकिन इस बीच चल रही शीतलहर के कारण लोगों को ठंड से राहत मिलने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ें - बाल तस्करी मामले के बाद एक्शन में प्रशासन, डीसी बोले- बच्चों के लिए काम कर रहे संगठन 31 तक करवाएं रजिस्ट्रेशन

इस सप्ताह रोजाना ठंड बढ़ती रहेगी। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी तथा शीत लहर का असर उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में पड़ रहा है। पहाड़ी इलाकों में अगर धूप खिलती भी है तो इस कारण बर्फ पिघलने के दौरान चलने वाली हवाओं से भी मैदानी इलाकों में ठिठुरन बढ़ेगी। वहीं, डॉ  तरसेम लाल ने अधिक सर्दी के बीच बुजुर्ग, बच्चे, गर्भवती महिलाएं तथा कम इम्यूनिटी वाले लोगों को घर से बाहर निकलने से परहेज करने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Today 29th Dec 2020 : कोरोना योद्धा सम्मान समारोह होटल माया में, जानिए और क्या खास है आज जालंधर में

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी