Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज भी छाएंगे बादल, हल्की बूंदाबांदी की संभावना

Jalandhar Weather Forecastः पिछले 2 दिनों से आसमान में छाए हुए बादल तथा रुक-रुक कर हुई बारिश का सिलसिला वीरवार को भी बरकरार रहने की संभावना है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 7 जनवरी को लेकर दिए गए हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 07:29 AM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 07:29 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज भी छाएंगे बादल, हल्की बूंदाबांदी की संभावना
जालंधर में आज बाद दोपहर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Weather Forecast पिछले 2 दिनों से आसमान में छाए हुए बादल तथा रुक-रुक कर हुई बारिश का सिलसिला वीरवार को भी बरकरार रहने की संभावना है। इसके साथ ही बाद दोपहर हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 7 जनवरी को लेकर दिए गए हैं। यही नहीं 8 जनवरी को फिर से कोहरा छाए रहने तथा तापमान में गिरावट होने के आसार भी है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में स्कूल खोलने पर अभिभावक राजी नहीं, प्रबंधकों ने भी उन्हीं पर छोड़ा फैसला

नव वर्ष के शुरुआत में दिन भर घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी। वहीं सप्ताह के अंतिम दिनों में आसमान में गरज के साथ छाए बादल तथा बारिश के साथ मौसम ने ली करवट ले ली। न्यूनतम 1.05 तापमान की ठंड का सामना कर चुके लोगों को इस बारिश ने राहत की सांस भी दी है। जिसमें तापमान में तो इजाफा हुआ ही है साथ ही धान तथा गेहूं की फसल के लिए भी यह बारिश वरदान साबित हुई है। इस बारे में मौसम विभाग के विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि बारिश के कारण कई तरह की बीमारियों से निजात मिल गई है। हालांकि, आने वाले 48 घंटे में तापमान में फिर से गिरावट हो सकती है। ऐसे में बुजुर्ग तथा बच्चों को अतिरिक्त एहतियात बरतना होगा।

यह भी पढ़ें - जालंधर में सेहत विभाग ने कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रचार किया शुरू, पंफ्लेट किए जारी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी