Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में 2 दिन की राहत के बाद फिर खिलेगी तल्ख धूप, बढ़ेगा तापमान

Jalandhar Weather Forecast बीते सप्ताह दोपहर के समय तेज धूप खिली रहने से तापमान में भारी इजाफा हो गया था। अधिकतम 39 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा तापमान इस सप्ताह की शुरुआत से लेकर लुढ़क गया। वीरवार को अधिकतम 29 डिग्री सेल्सियस रहा तापमान शुक्रवार से फिर बढ़ जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:21 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:21 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में 2 दिन की राहत के बाद फिर खिलेगी तल्ख धूप, बढ़ेगा तापमान
आने वाले दिनों में फिर से गर्मी अपना रंग दिखाएगी।

जालंधर, जेएनएन। मंगलवार तथा बुधवार को आसमान में दिन भर छाए रहे बादल, तेज हवाएं तथा बारिश के बाद आने वाले दिनों में फिर से गर्मी अपना रंग दिखाएगी। इस दौरान दोपहर के समय तेज धूप खिली रहेगी। जिससे तापमान में तो इजाफा होगा ही, साथ ही गर्मी का प्रकोप भी फिर से बढ़ जाएगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा 14 मई को लेकर दिए गए हैं।

बीते सप्ताह दोपहर के समय तेज धूप खिली रहने से तापमान में भारी इजाफा हो गया था। अधिकतम 39 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा तापमान इस सप्ताह की शुरुआत से लेकर लुढ़क गया। वीरवार को अधिकतम 29 डिग्री सेल्सियस रहा तापमान शुक्रवार से लेकर फिर से बढ़ जाएगा। कारण, पहाड़ी इलाकों में फिर से तेज धूप खिल रही है। जिसका असर निश्चित रूप से मैदानी इलाकों में पड़ेगा।

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि शुक्रवार के बाद से लेकर मौसम साफ रहेगा। लिहाजा अगले सप्ताह के मध्यांतर से फिर से आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इस दौरान तापमान में गिरावट होगी, साथ ही लोगों को गर्मी के प्रकोप से भी राहत मिल जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी