किसानों के समर्थन में जालंधर में व्यापार सेना का कैंडल मार्च कल, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा से होगा शुरू

व्यापार सेना पंजाब के अध्यक्ष रविंदर धीर और महासचिव विपन पंरिजा ने कहा कि कैंडल मार्च सोमवार शाम 630 बजे शुरू किया जाएगा। मार्च मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा से शुरू होकर श्री गीता मंदिर मॉडल टाउन तक जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:57 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:57 PM (IST)
किसानों के समर्थन में जालंधर में व्यापार सेना का कैंडल मार्च कल, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा से होगा शुरू
जालंधर में व्यापार सेना किसानों के समर्थन में सोमवार शाम 6:30 बजे कैंडल मार्च निकालेगी। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। दिल्ली में कृषि सुधार कानूनों पर किसानों और केंद्र सरकार में वार्ता के बीच जालंधर में व्यापारियों ने किसान संगठनों को समर्थन दे दिया है। जालंधर में व्यापार सेना अब आंदोलनरत किसानों के समर्थन में भी उतर आई है। व्यापार सेना पंजाब ने सोमवार को किसान आंदोलन के समर्थन में कैंडल मार्च निकालने की घोषणा की है।

व्यापार सेना पंजाब के अध्यक्ष रविंदर धीर और महासचिव विपन पंरिजा ने कहा कि कैंडल मार्च सोमवार शाम 6:30 बजे शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि व्यापारियों का मार्च मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा से शुरू होकर श्री गीता मंदिर, मॉडल टाउन तक जाएगा। दोनों पदाधिकारियों ने व्यापार सेना पंजाब की तरफ से सभी कारोबारियों और उद्योगपतियों से इस कैंडल मार्च में हिस्सा लेने की अपील की गई है।

केंद्र सरकार किसानों की मांगें माने

रविंदर धीर ने कहा कि लाखों किसान दिल्ली की सीमाओं के ऊपर बीते लंबे अरसे से आंदोलनरत हैं, लेकिन केंद्र सरकार उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। केंद्र के अड़ियल रवैये के कारण किसानों के साथ उनकी बातचीत हर बार नाकाम हो रही है। यही वजह है कि व्यापार सेना अब आंदोलनरत किसानों के समर्थन में सरकार को जगाने के लिए कैंडल मार्च निकाल रही है।

chat bot
आपका साथी