Jalandhar Vaisakhi Celebration: जालंधर में क्वीन किटी ग्रुप की सदस्यों ने गिद्दा व भंगड़ा पेश कर बांधा समां

Jalandhar Vaisakhi Celebration जालंधर में शनिवार को क्वीन किटी ग्रुप की लेडीस ने वैसाखी सेलिब्रेशन पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया। वैसाखी थीम पर आधारित इस कार्यक्रम में ग्रुप की सभी लेडीस ट्रेडिशनल स्टाइल में तैयार होकर पहुंची। इस दौरान महिलाओं ने गिद्दा व भंगड़ा पेश कर समां बांधा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:21 PM (IST)
Jalandhar Vaisakhi Celebration: जालंधर में क्वीन किटी ग्रुप की सदस्यों ने गिद्दा व भंगड़ा पेश कर बांधा समां
जालंधर में शनिवार को क्वीन किटी ग्रुप की लेडीस ने वैसाखी सेलिब्रेशन पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में शनिवार को क्वीन किटी ग्रुप की लेडीस ने वैसाखी सेलिब्रेशन पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया। वैसाखी थीम पर आधारित इस कार्यक्रम में ग्रुप की सभी लेडीस ट्रेडिशनल स्टाइल में तैयार होकर पहुंची। बालों में परांदा लगाकर पंजाबी सूट के साथ विभिन्न कलर की फुलकारी लिए हुए महिलाएं काफी सुंदर दिख रही थी। रजनी की अगुआई में आयोजित वैसाखी कार्यक्रम में शामिल होकर सभी लेडीस ने काफी मस्ती की।

इस दौरान तंबोला के साथ-साथ अन्य फनी गेम्स भी रखी गई थी, इन गेम्स में भाग लेकर सदस्यों ने आकर्षित उपहार जीते। लीना दुआ ने पंजाबी गाने पर डां करके सभी का दिल जीत लिया। इसी तरह अन्य महिलाओं ने भी विभिन्न गानों पर अपनी प्रस्तुति दी और माहौल को खुशनुमा बनाया। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों के लिए खाने का भी काफी अच्छा प्रबंध किया गया था, जिसका सभी ने आनंद उठाया। इसके बाद भंगड़ा और गिद्दा का दौर शुरू हुआ। पंजाबी ट्रेडिशनल गानों पर क्लब की महिलाओं ने गिद्दा और भांगड़ा किया।

टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में विद्यार्थियों को बांटी डिग्री

जालंधर। टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल के किंडरगार्डन स्मार्ट विंग्स में एनुअल वचरुअल कन्वोकेशन सेरेमनी हुई। सेरेमनी में केजी टू के विद्यार्थियों को डिग्री दी गई। प्रिंसिपल राकेश गुप्ता ने चीफगेस्ट डायरेक्टर आफ टैगोर एसोसिएशन सोसायटी रुचिका जैन और गेस्ट आफ आनर डीन विनोद शशि जैन का स्वागत किया। मुख्यातिथि ने ज्योति प्रज्ज्वलित करके सेरेमनी के आगाज किया।

टीचर्स ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वीडियो के माध्यम से किंडर गार्डन की उपलब्धियां के बारे में दिखाया। बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। विद्यार्थियों ने आनलाइन डांस, स्पीच, और कविताएं पेश की। विद्यार्थियों ने योग के विभिन्न आसन का प्रदर्शन किया। बेहतर अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को मुख्यातिथि ने बधाई दी। सेरेमनी की समाप्ति राष्ट्रीय गीत के साथ हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी