जालंधर में कोरोना संक्रमित पार्षद के रिश्तेदार को महंगे टीके लगाने पर हंगामा, मरीज की मौत

जालंधर में कोरोना मरीज को महंगे टीके लगाने पर स्वजनों ने हंगामा कर दिया। मामले को लेकर शिकायत डीसी को दे दी गई है। हालांकि देर रात मरीज की मौत हो गई। मृतक वार्ड नंबर-18 के पार्षद बलजीत सिंह प्रिंस का रिश्तेदार था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:47 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:47 AM (IST)
जालंधर में कोरोना संक्रमित पार्षद के रिश्तेदार को महंगे टीके लगाने पर हंगामा, मरीज की मौत
जालंधर में पार्षद के रिश्तेदार कोरोना मरीज को महंगे टीके लगाने पर स्वजनों ने हंगामा कर दिया।

जालंधर, जेएनएन। पार्षद के रिश्तेदार कोरोना मरीज को महंगे टीके लगाने पर स्वजनों ने हंगामा कर दिया। मामले को लेकर शिकायत डीसी को दे दी गई है। हालांकि देर रात मरीज की मौत हो गई। वार्ड नंबर-18 के पार्षद बलजीत सिंह प्रिंस ने बताया कि उनके रिश्तेदार बलबीर सिंह को तीन मई को छोटी बारादरी स्थित शमशेर आनकोलाजी एवं मेडिकल सेंटर में दाखिल करवाया था। पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी, लेकिन बाद में पाजिटिव होने पर उनका इलाज किया गया।

उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर रेमडेसिविर का टीका नौ हजार रुपये और ब्रेवेस्ट का टीका 70 हजार रुपये में लगाने के आरोप लगाए। वीरवार रात को जब डाक्टर से महंगे टीके लगाने की बात कही तो उन्होंने मरीज को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। मौके पर पूर्व मंत्री मनोरजंन कालिया भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्वजनों के मुताबिक उन्हेंं महंगे टीके लगाए गए हैं और अब डाक्टर ने मरीज को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की बात कही है। डीएमसी डा. ज्योति शर्मा ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच करने की बात कही है। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा है।

-----------------------

न लापरवाही कम हो रही और न कोरोना के केस

जालंधर। मिनी लाकडाउन में दुकानदारों को सुबह नौ से तीन बजे तक दुकानें खुलने की राहत मिलने के बाद भी लापरवाही नहीं कम हो रही। बाजारों में भीड़ पहले जैसे ही नजर आ रही है। यह भीड़ न मास्क पहन रही और न दो गज की दूरी का पालन कर रही। उसी का नतीजा है कि तमाम बंदिशों के बावजूद कोरोना के केस कम नहीं हो रहे और हर रोज पांच सौ से अधिक मरीज सामने आ रहे हैं। वीरवार को भी तीन डाक्टरों समेत 577 मरीज आए। दस लोगों ने दम तोड़ा। कोरोना को हराना है तो जरूरत पर ही घर से बाहर निकलें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी