छह लाख के आलू देख डोली नीयत, जालंधर से बिहार निकला ट्रक ड्राइवर माल लेकर भागा

ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी कोलकाता गुड्स कैरियर के मालिक लखविंदर सिंह ने बताया कि पिछले साल एक व्यक्ति उनके पास अपना ट्रक लेकर आया था। उसने उन पर पहले विश्वास बनाया। पिछले दिनों जब उन्होंने उसे आलू की डिलीवरी करने बिहार भेजा तो वह रास्ते से गायब हो गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 05:32 PM (IST)
छह लाख के आलू देख डोली नीयत, जालंधर से बिहार निकला ट्रक ड्राइवर माल लेकर भागा
जालंधर से निकला ट्रक चालक करीब छह लाख रुपये का आलू लेकर फरार हो गया है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। आप ने प्याज से भरे ट्रक चोरी होने की खबरें पढ़ी होंगी पर जालंधर में सामने आए एक मामले में ट्रक का चालक करीब छह लाख रुपये का आलू लेकर फरार हो गया है। यह आलू बिहार में किसी को सप्लाई होना था। जालंधर के ट्रांसपोर्ट नगर से रवाना होने के बाद ट्रक चालक की नीयत खराब हो गई और आलू लेकर भाग निकला।

थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी कोलकाता गुड्स कैरियर के मालिक लखविंदर सिंह ने बताया कि पिछले साल एक व्यक्ति उनके पास अपना ट्रक लेकर आया था। उसने उन्हें बातों में उलझाकर जान-पहचान बढ़ाई। इसके बाद उन्होंने अपना सामान उसके ट्रक में लोड करके भेजा। उस समय माल की डिलीवरी होने पर उनका विश्वास बढ़ गया। इसके बाद कोरोनाकाल में उस व्यक्ति को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया और वह ट्रांसपोर्ट नगर में नहीं आया।

कुछ समय बाद वह स्वस्थ होकर फिर से उनके पास आया। उनके कर्मचारियों ने उसे सामान लोड करने का काम दिया लेकिन उसने नहीं किया। इस बीच उन्हें तरनतारन के एक आलू व्यापारी का ऑर्डर मिला। उन्होंने उससे 5.66 लाख रुपये के आलू लिए जो बिहार में किसी को भिजवाने थे। उन्होंने उसी ट्रक चालक को कहा तो उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

पांच दिसंबर को बिहार के लिए निकला, रास्ते से हुआ गायब

गत 5 दिसंबर को उन्होंने 508 आलू की बोरियां उसके ट्रक में भरी और बिहार रवाना कर दिया। कुछ समय बाद पता चला कि आलू बिहार पहुंचा ही नहीं। इसके बाद उन्होंने तरनतारन के आलू व्यापारी को पूरे पैसे लौटा दिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी