जालंधर में दुर्घटना कर भागे ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ा, पुलिस पर छोड़ने का आरोप; हंगामा

जालंधर के कपूरथला चौक के पास दुर्घटना कर भागा ट्रक चालक करार खां मोहल्ला में घुस गया। वहां ट्रक तंग रास्तों में फंस गया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। लोगों ने पीछा कर ट्रक चालक को काबू किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:13 AM (IST)
जालंधर में दुर्घटना कर भागे ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ा, पुलिस पर छोड़ने का आरोप; हंगामा
कपूरथला चौक के पास दुर्घटना कर भागे ट्रक चालक को लोगों ने धर दबोचा।

जालंधर, जेएनएन। कपूरथला चौक के पास दुर्घटना कर भागा ट्रक चालक करार खां मोहल्ला में घुस गया। वहां ट्रक तंग रास्तों में फंस गया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। लोगों ने पीछा कर ट्रक चालक को काबू किया। बाद में उसे पुलिस का सौंपा लेकिन उनके हाथ से छूटकर भी वह भाग गया।

लोगों ने आरोप लगाया कि ट्रक चालक को पुलिस जानबूझकर छोड़ा है। इलाके के लोगों ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक मोहल्ले में घुस आया। मोहल्ले की सारी बिजली की तारे तोड़ दी। ट्रक गलियों में फंस गया तो चालक वहां से निकल कर भागा। लोगों ने उसे पीछा कर शीतला माता मंदिर के पास काबू किया और वापस लाए तो वहां पर पुलिस पहले ही पहुंच चुकी थी।

पीसीआर कर्मियों का कहना था कि ट्रक चालक कपूरथला चौक पर किसी वाहन को टक्कर मार कर भागा और वे उसके पीछे लगे हुए थे। लोगों ने ट्रक चालक को पुलिस की हाथ सौंप दिया, लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया। उसे भागा देख भड़के लोगों ने इलाके में प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर थाना दो की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। देर रात पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश शुरू कर दी।

-----------

यह भी पढ़ेंः लूटपाट और फिरौती लेने वाले गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

सीआइए देहात की पुलिस ने लूटपाट और फिरौती लेने वाले गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान शाहकोट निवासी जावेद, मीएवाल मौलविया निवासी कर्मजीत उर्फ बबलू, नकोदर से गांव सोहल खुर्द निवासी गुरजंट सिंह उर्फ जंटा, सैदपुर झिड़ी निवासी राजवीर, गुरप्रीत गोपी और धर्मिंदर सिंह उर्फ पतलू के रूप में हुई है। कर्मजीत बबलू के खिलाफ छह, राजवीर के खिलाफ एक, गुरप्रीत के खिलाफ नौ व धर्मिंदर के खिलाफ पहले से तीन केस दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी