जालंधर में कनाडा भेजने के नाम पर लुधियाना के दो युवकों से लाखों की ठगी, महिला एजेंट समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

कनाडा भेजने के नाम पर ठगी के मामले रुक नहीं रहे। ऐसा ही एक मामला लुधियाना के दो युवकों के साथ हुआ जहां उन्हें वर्क परमिट पर कनाडा भेजने के बहाने ट्रैवल एजेंट ने पैसे तो ले लिए लेकिन ना तो उन्हें कनाडा भेजा ना ही उनके पैसे वापस किए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:51 PM (IST)
जालंधर में कनाडा भेजने के नाम पर लुधियाना के दो युवकों से लाखों की ठगी, महिला एजेंट समेत दो के खिलाफ केस दर्ज
महानगर में बेरोजगारों को कनाडा भेजने के नाम पर ठगी का एक और मामला सामने आया है।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में बेरोजगारों को कनाडा भेजने के नाम पर ठगने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया लुधियाना के दो युवकों के साथ, जहां उन्हें वर्क परमिट पर कनाडा भेजने के बहाने ट्रैवल एजेंट ने पैसे तो ले लिए लेकिन ना तो उन्हें कनाडा भेजा ना ही उनके पैसे वापस किए। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ट्रैवल एजेंसी के मालिक और उसकी महिला कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में लुधियाना के डाबा कॉलोनी के रहने वाले नवजोत सिंह और गुरदास सिंह निवासी सद्गुरु नगर लोहारा ने बताया कि रोजगार की तलाश में कनाडा जाना चाहते थे। उन्हें किसी ने बताया कि जालंधर के एमबीडी मॉल के नजदीक साहिब ओवरसीज लोगों को कनाडा भेजती है। जिसके बाद दोनों जालंधर आकर ट्रैवल एजेंसी के ऑफिस में सुमित खन्ना और उसकी कर्मचारी नेहा शर्मा से मिले।

उन्हें वर्क परमिट पर कनाडा भेजने का सौदा 7-7 लाख रुपए में तय हुआ। इसके बाद आरोपितों ने युवकों से मेडिकल कराने और कागजात बनाने के नाम पर 1.78 लाख रुपए ले लिए। लेकिन ना तो आरोपितों ने उन्हें कनाडा भेजा और ना ही उनका पासपोर्ट ले लिया। पीड़ितों ने जब आरोपितों से अपने पैसों की मांग की तो वह टालमटोल करने लगे। पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। थाना नई बारादरी की पुलिस ने महिला समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है

chat bot
आपका साथी