Jagran Impact : पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे बसें खड़ी करने पर रोक, एसीपी ट्रैफिक एचएस भल्ला ने खुद संभाली कमान

जालंधर के पीएपी और रामा मंडी चौक में बसें खड़ी होने से ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ जाने संबंधी दैनिक जागरण के समाचार का ट्रैफिक पुलिस ने कड़ा संज्ञान लिया है। ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार दोपहर पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे बसें खड़ी करने पर रोक लगा दी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:11 PM (IST)
Jagran Impact : पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे बसें खड़ी करने पर रोक, एसीपी ट्रैफिक एचएस भल्ला ने खुद संभाली कमान
ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार दोपहर पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे बसें खड़ी करने पर रोक लगा दी।

मनुपाल शर्मा, जालंधर। पीएपी और रामा मंडी चौक में बसें खड़ी होने से ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ जाने संबंधी दैनिक जागरण के समाचार का ट्रैफिक पुलिस ने कड़ा संज्ञान लिया है। ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार दोपहर पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे बसें खड़ी करने पर रोक लगा दी।

समाचार प्रकाशित होने के तुरंत बाद महानगर के एसीपी ट्रैफिक एचएस भल्ला ने खुद इस ऑपरेशन की कमान संभाली और ट्रैफिक पुलिस के अमले के साथ किसी भी बस को पीएपी फ्लाईओवर के नीचे खड़े नहीं होने दिया। बीएसएफ चौक से आ रही बसों को चौक परिसर शुरू होने से पहले ही बाई तरफ खाली पड़ी जगह पर रुकने के लिए कहा गया, जिससे सड़क के ऊपर ट्रैफिक जाम जैसी कोई स्थिति उत्पन्न नहीं हुई। फ्लाईओवर के नीचे कोई भी बस खड़ी ना होने से यातायात अवरुद्ध नहीं हुआ और लगातार ट्रैफिक संचालित होता रहा।

एसीपी ट्रैफिक एचएस भल्ला ने कहा कि पीएपी के अलावा रामा मंडी और अन्य स्थानों पर भी यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सड़क के किनारे बसों को खड़ा न किया जाए ताकि वाहन चालकों को किसी भी ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति से जूझना न पड़े। दैनिक जागरण की तरफ से शुक्रवार के ही अंक में पीएपी चौक में बसें खड़ी हो जाने से ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ जाने एवं वाहनों के जाम में फंसने से लोगों को हो रही परेशानी के संबंध में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था, जिसके तुरंत बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई।

chat bot
आपका साथी