जालंधर में 'तोता गैंग' से बिल मांगना ढाबा मालिक को पड़ गया महंगा, जमकर की मारपीट; गल्ले से कैश भी उड़ाया

जालंधर के एक ढाबे पर तोता गैंग के करीब आधा दर्जन लोगों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि बिल मांगने उन्होंने ढाबा मालिक से मारपीट की और वहां मौजू ग्राहकों को भगा दिया। यही नहीं आरोपितों ने ढाबे का गल्ला भी लूट लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:50 PM (IST)
जालंधर में 'तोता गैंग' से बिल मांगना ढाबा मालिक को पड़ गया महंगा, जमकर की मारपीट; गल्ले से कैश भी उड़ाया
'तोता गैंग' के करीब आधा दर्जन लोगों ने शराब के नशे में एक ढाबे पर जमकर उत्पात मचाया।

जालंधर, जागरण संवाददाता। जालंधर के लोहिया थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक ढाबे पर 'तोता गैंग' के करीब आधा दर्जन लोगों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि बिल मांगने उन्होंने ढाबा मालिक से मारपीट की और वहां मौजू ग्राहकों को भगा दिया। यही नहीं आरोपितों ने ढाबे का गल्ला भी लूट लिया। पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में लोहिया निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह अपने पिता भाई के साथ लोहिया में  ढाबा चलाता है। एक दिन वह ढाबे पर अकेला था। उसके पिता और भाई घर चले गए थे। इस दौरान रात करीब 8:30 बजे इलाके के गांव का रहने वाला अमरीक सिंह तोता अपने साथी लैहंबर सिंह डुमाना, सुखविंदर सिंह सहोता, कुलविंदर सिंह, मनी, लड्डू के साथ उनके ढाबे पर आया। इन सभी ने पहले से ही शराब पी रखी थी और ढाबे पर आकर जमकर मुर्गा और मीट खाया। जब उसने बिल के 1600 रुपए मांगे तो आरोपित भड़क गए आरोपितों ने ढाबे के अंदर बैठे ग्राहकों को भी भगा दिया और दुकान का शटर बंद कर आरोपित पीड़ित को जान से मारने की धमकी देने लगे।

इस दौरान आरोपितों ने पीड़ित के साथ जमकर गाली-गलौज की और हथियार दिखाते हुए गल्ले में रखे करीब दो हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सभी आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी