Jalandhar to Delhi फ्लाइट 31 अगस्त तक कैंसिल, आदमपुर एयरपोर्ट से मार्च से बंद है स्पाइसजेट की सेवा

आदमपुर-दिल्ली के मध्य उड़ान भरने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट को अब 31 अगस्त तक कैंसिल कर दिया गया है। इससे पहले फ्लाइट 31 जुलाई तक कैंसिल रहने की सूचना दी गई थी। आदमपुर एयरपोर्ट से इकलौती फ्लाइट महीनों से बंद पड़ी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:12 PM (IST)
Jalandhar to Delhi फ्लाइट 31 अगस्त तक कैंसिल, आदमपुर एयरपोर्ट से मार्च से बंद है स्पाइसजेट की सेवा
आदमपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की फ्लाइट बंद होना दोआबा के यात्रियों के लिए बुरी खबर है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जालंधर। दोआबा के हवाई यात्रियों के लिए सूचना उत्साहजनक नहीं है। आदमपुर-दिल्ली के मध्य उड़ान भरने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट को अब 31 अगस्त तक कैंसिल कर दिया गया है। इससे पहले फ्लाइट 31 जुलाई तक कैंसिल रहने की सूचना दी गई थी। आदमपुर-दिल्ली के मध्य उड़ान भरने वाली निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की इकलौती फ्लाइट बीते मार्च महीने से ही बंद पड़ी हुई है।

स्पाइसजेट की तरफ से आदमपुर से दिल्ली के अलावा मुंबई एवं जयपुर के लिए भी फ्लाइट का संचालन शुरू किया गया था, लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के चलते दूसरी बार लगाए गए लॉकडाउन में फ्लाइट्स को बंद कर दिया गया था। पंजाब के मोहाली, अमृतसर एवं पठानकोट एयरपोर्ट से फ्लाइट्स का संचालन जारी रखा गया है, लेकिन मात्र आदमपुर एयरपोर्ट पर ही फ्लाइट्स बंद पड़ी हुई हैं। चिंताजनक यह है कि अभी भी फ्लाइट के शुरू होने को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है। आदमपुर सिविल एयरपोर्ट पर 31 अगस्त तक फ्लाइट बंद रखने की सूचना ही पहुंची है।

chat bot
आपका साथी