जालंधर में दिनदहाड़े चोरी; 2.25 लाख कैश, डायमंड सेट, अंगूठियां और सोने-चांदी के सिक्के ले गए चोर

जालंधर में पाश एरिया माडल टाउन भी चोरों के निशाने पर है। चोरों ने एक बार फिर ताला लगे घर को निशाना बनाते हुए 2.25 लाख रुपये कैश एक डायमंड सेट अंगूठियां और सोने-चांदी के सिक्के पार कर दिए। चोरी के समय परिवार लुधियाना गया हुआ था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:50 PM (IST)
जालंधर में दिनदहाड़े चोरी; 2.25 लाख कैश, डायमंड सेट, अंगूठियां और सोने-चांदी के सिक्के ले गए चोर
जालंधर के माडल टाउन में बंद घर में चोरी की वारदात अंजाम दी गई है। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के पाश एरिया माडल टाउन भी चोरों के निशाने पर है। चोरों ने एक बार फिर ताला लगे घर को निशाना बनाते हुए 2.25 लाख रुपये कैश, एक डायमंड सेट, अंगूठियां और सोने-चांदी के सिक्के पार कर दिए। चोरी के समय परिवार एक पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए लुधियाना गया हुआ था। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कोल्ड ड्रिंक डिस्ट्रीब्यूटर और घर के मालिक हरप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार को उनके लुधियाना में रहने वाले भाई को बेटी हुई थी। इसके बाद वह पूरे परिवार के साथभाई के घर लुधियाना चले गए थे। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे जब वह घर लौटे तो उन्होंने देखा कि घर का मेन गेट टूटा हुआ था और सारी लाइटें जल रही थीं। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। जांच करने पर पता चला कि घर में रखा 2.25 लाख रुपये कैश, एक डायमंड सेट, कुछ अंगूठियां और सोने-चांदी के सिक्के गायब थे। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना थाना डिवीजन छह की पुलिस को दी। 

सोमवार को माडल टाउन में चोरी की घटना के बारे में जानकारी लेती हुई पुलिस।

घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

थाना प्रभारी सुरजीत सिंह अपनी टीम के साथ करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपितों की पहचान के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अभी तक मामले में पुलिस को कोई सफलता हासिल नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें - विदेश न जा पाने पर फिरोजपुर की महिला ने बनाई ननद की फेक आइडी, अश्लील गाने व मैसेज अपलोड किए

chat bot
आपका साथी