जालंधर के काला सिंघा रोड पर चोरी की दो वारदातें, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

जालंधर के के भार्गव कैंप थाना क्षेत्र के काला सिंघा रोड पर चोरी की दो वारदातें सामने आई हैं। पहली वारदात काला सिंघा रोड स्थित घोरी वालान दी हट्टी स्वीट शॉप में सामने आई। वहीं दूसरी वारदात को तिलक राज किराना स्टोर में अंजाम दिया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:02 PM (IST)
जालंधर के काला सिंघा रोड पर चोरी की दो वारदातें, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
जालंधर के काला सिंघा रोड पर चोरी की दो वारदातें सामने आई हैं।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के भार्गव कैंप थाना क्षेत्र के काला सिंघा रोड पर चोरी की दो वारदातें सामने आई हैं। पहली वारदात काला सिंघा रोड स्थित घोरी वालान दी हट्टी स्वीट शॉप में सामने आई। जहां बीती सोमवार रात करीब 1:40 पर अपना मुंह मास्क से ढके हुए दो चोरों ने दुकान को बड़े शातिर अंदाज में निशाना बनाया। चोरी के प्रयास कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साफ देखा जा सकता है कि रात 1:37 पर दो चोर दुकान के पास आते हैं और कुछ देर तक आसपास के इलाके की रेकी करते हैं। रेकी करने के बाद यह चोर एक सरिया से दुकान का ताला तोड़ देते हैं और दुकान के अंदर घुस जाते हैं।

दुकान के मालिक सुनील भारद्वाज का कहना है कि उन्हें मंगलवार सुबह 6:00 बजे सूचना मिली की उनके दुकान का शटर आधा खुला हुआ है। जिसके बाद जब वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और सीसीटीवी चेक करने पर दो युवक दुकान में शटर का ताला तोड़कर घुसते और फिर अचानक ही भागते नजर आए। हालांकि इस मामले को लेकर दुकान मालिक ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

वहीं दूसरा मामला भी काला सिंघा रोड पर सामने आया। यहां स्थित तिलक राज किराना स्टोर के मालिक सुनील भारद्वाज ने बताया कि उनकी दुकान पर मंगलवार सुबह एक घोड़ा गाड़ी पर 21 नग सामान लादा जा रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने एक नग सामान पर हाथ साफ कर दिया। जिसमें करीब ₹20000 की सिगरेट और अन्य समान थे। हालांकि शुरू में सुनील भारद्वाज को यह लगा कि घोड़ा गाड़ी से ले जाते समय सामान कहीं रास्ते में गिर गया है। लेकर सीसीटीवी की फुटेज चेक करने पर सामान लादने के दौरान बाइक सवार दो युवक घोड़ा गाड़ी से एक नग सामान उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिए। इस मामले को लेकर भी दुकान मालिक ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी