जालंधर के जेपी नगर में रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर चोरों का धावा, कीमती सामान चुराकर फरार

जालंधर में एक रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर बीती रात चोरों ने धावा बोला और कीमती सामान चुरा कर ले गए। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल के एसआई महावीर सिंह मौके पर पहुंचे। रिटायर्ड बैंक कर्मी गुड़गांव में रिश्तेदारों के घर शादी समारोह पर गया हुआ है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:05 PM (IST)
जालंधर के जेपी नगर में रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर चोरों का धावा, कीमती सामान चुराकर फरार
जालंधर में एक रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर चोरों ने धावा बोल दिया।

जालंधर, जेएनएन। जेपी नगर में रहने वाले एक रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर बीती रात चोरों ने धावा बोला और कीमती सामान चुरा कर ले गए। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल के एसआई महावीर सिंह मौके पर पहुंचे।

पुलिस को दिए बयानों में बैंक कर्मी हरभजन सिंह के भाई ने बताया कि वह सामने वाले घर में रहते है। उन्होंने सुबह देखा कि उनके भाई के घर के ताले टूटे हुए हैं। अंदर भी अलमारी टूटी हुई है और सारा सामान बिखरा हुआ है। उनके भाई की पत्नी हरभजन कौर स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल की रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। वे सभी गुड़गांव में रिश्तेदारों के घर शादी समारोह पर गए हुए हैं। उनको सूचित कर दिया गया है और करीब 2:00 बजे तक पहुंच जाएंगे, जिसके बाद यह स्पष्ट होगा कि घर से सामान क्या-क्या चोरी हुआ है।

वहीं थाना बस्ती बावा खेल के एसआई महावीर सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना आई थी कि किसी घर में तोड़फोड़ हुई है। जेपी नगर स्थित घर पहुंचे तो देखा कि सामान भी बिखरा हुआ है और चोरी का शक भी जताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मकान मालिक के आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं ताकि असलियत का पता चल सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी