जालंधर के खुर्ला किंगरा गांव में दिनदहाड़े चोरी, गहने-मोबाइल ल नकदी ले उड़े चोर

जालंधर पुलिस की सख्ती के बावजूद चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। आए दिन अलग-अलग इलाकों में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। ताजा घटना खुर्ला किंगरा गांव की है जहां दिनदहाड़े एक घर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 03:40 PM (IST)
जालंधर के खुर्ला किंगरा गांव में दिनदहाड़े चोरी, गहने-मोबाइल ल नकदी ले उड़े चोर
जालंधर में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं।

जालंधर, जेएनएन। जिले में पुलिस की सख्ती के बावजूद चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। आए दिन अलग-अलग इलाकों में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। ताजा घटना खुर्ला किंगरा गांव की है, जहां दिनदहाड़े एक घर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने घर के सामान को तितर-बितर कर सोने के गहने, दो मोबाइल फोन सहित 60 से 70 हजार रुपए के करीब नकदी चोरी कर ली। गांव वालों का कहना है बार-बार दी शिकायतों के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

घर के सदस्य पारस मल्होत्रा ने बताया कि वह अपनी मां को साथ लेकर दवाई लेने गया हुआ था कि पीछे से आए चोरों ने उनके घर से दो मोबाइल फोन, सोने के गहने सहित 60 से 70 हजार के करीब सामान चोरी करके ले गए। चोरी की वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। उन्होंने कहा कि उनके गांव में 13 से 14 चोरियां लगातार हो चुकी हैं लेकिन पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैया के कारण चोर सुस्त पड़े हुए हैं और पुलिस सुस्त है।

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनको शिकायत मिली खुर्ला किंगरा इलाके में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा पुलिस की टीम रात भी गश्त पर रहती है। लेकिन जब उनसे लगातार हो रही चोरी की वारदातों के बारे में पूछा तो उन्होंने बोला कि वह इस मामले को देख रहे हैं और जल्द ही हल किया जाएगा। सीसीटीवी तस्वीरें खंगाल कर आरोपितों की तस्वीरों को चेक किया जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी