जालंधर के महितपुर गांव में रोटी बनाने से मना करने पर साथी ने दातर मार किया जख्मी

जालंधर के महितपुर के गांव आदरामान में एक मजदूर साथी ने दूसरे साथी को रोटी बनाने से मना करने पर पहले मारपीट की और बाद में दातर से हमला कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गए। वह मौके से फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 10:56 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 10:56 AM (IST)
जालंधर के महितपुर गांव में रोटी बनाने से मना करने पर साथी ने दातर मार किया जख्मी
रेहड़ी-फड़ी और खोखा संचालकों का कहना है कि सरकार कोई सुविधा नहीं दे रही।

जालंधर, जेएनएन। महितपुर के गांव आदरामान में एक मजदूर साथी ने दूसरे साथी को रोटी बनाने से मना करने पर पहले मारपीट की और बाद में दातर से हमला कर घायल कर दिया।

60 वर्षीय राजकुमार ने बताया कि वह अपने साथी काला ढोली के साथ मजदूरी करके वापस घर आया था। दोनों कमरे में बैठकर बातें कर रहे थे तो काला ने उसे रोटी बनाकर खिलाने को कहा। उसने इंकार किया तो काला ने पहले गाली गलौच की फिर मारपीट। इसी बीच वहां पड़े दातर से उसपर वार किया। उसने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गए। वह मौके से फरार हो गया।

कमरे में जलाई अंगीठी, गैस से बेटे की मौत, पिता गंभीर

फिल्लौर, जेएनएन। गांव जगतपुरा में सर्दी से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जला दी। कमरे में गैस इकट्ठी हो गई, जिससे दम घुटने से बेटे की मौत हो गई और पिता की हालत गंभीर है। रात को इंद्रजीत ने ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाई और बेटे साहिल समेत दोनों कमरे में सो गए। अंगीठी की गैस कमरे में इकट्ठी हो गई और आसपड़ोस तक भी पहुंची। पड़ोसियों ने कमरे में आकर देखा तो दोनों बेहोश पड़े थे और कमरे में गैस जमा थी। दोनों बाप-बेटे को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी