JEE Result : जेईई परीक्षा में जालंधर के सेंट सोल्जर के स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन

जेईई की परीक्षा में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के विद्यार्थियों का प्रदर्शन शानदार रहा। छात्र जोय ने 95 प्रतिशत अंक दीपेश राणा ने 87.2 प्रतिशत अंक काव्या ने 84 प्रतिशत अनीकेत बग्गा ने 78 प्रतिशत जसमीन और दक्ष लुंब बेहतरीन अंक प्राप्त किए।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 04:34 PM (IST)
JEE Result : जेईई परीक्षा में जालंधर के सेंट सोल्जर के स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन
जेईई की परीक्षा में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

जालंधर, जेएनएन। एनटीए ( नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) की ओर से आयोजित जेईई की परीक्षा में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के विद्यार्थियों का प्रदर्शन शानदार रहा। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि जोय ने 95 प्रतिशत अंक, दीपेश राणा ने 87.2 प्रतिशत अंक, काव्या ने 84 प्रतिशत, अनीकेत बग्गा ने 78 प्रतिशत, जसमीन और दक्ष लुंब बेहतरीन अंक प्राप्त कर संस्था और अभिभावकों का नाम चमकाया है।

चेयरमैन चोपड़ा ने विद्यार्थियों की मेहनत की सराहना करते हुए भविष्य में भी ऐसे ही नाम चमकाने को प्रेरित किया। अध्यापकों को इसी प्रकार छात्रों का साथ देने को कहा। छात्रों ने अपनी सफलता का सेहरा अध्यापकों को दिया। वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा कि स्कूल विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विद्यार्थियों को बेहतर सुविधाएं दी जा रही है। थ्यूरी के साथ-साथ प्रेक्टीकल पर अधिक जोर दिया जाता है। कई विद्यार्थी ऐसे हैं जो खेलों में राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Jalandhar Bharat Bandh: जालंधर में दिल्ली-अमृतसर हाइवे जाम, मकसूदां मंडी बंद; बाजारों में सन्नाटा

यह भी पढ़ेंः पंजाब में कोरोना से 43 मौतें, सात दिन में गई 314 की जान, रिपोर्ट में देरी से बढ़ रही लोगों की परेशानी

यह भी पढ़ेंः Jalandhar Bharat Bandh : जालंधर में तेजधार हथियारों से लैस लोगों ने जबरन बंद करवाई इंडस्ट्री, इलाके में दहशत

यह भी पढ़ेंः Jalandhar Bharat Bandh : थम गई जालंधर की रफ्तार.. ट्रेन व बस में सफर करने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी