स्पा सेंटर में दुष्कर्म का मामला, किराये की गाड़ी में लुधियाना से जालंधर लाई गई थी नाबालिग लड़की

जालंधर के स्पा सेंटर में लुधियाना की नाबालिग युवती को बुला कर दुष्कर्म करने वाले आरोपित सोहित से पुलिस ने रिमांड के दौरान पूछताछ की। जांच में सामने आया लड़की को ज्योति लुधियाना से सिलारियो गाड़ी में लाई थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:47 PM (IST)
स्पा सेंटर में दुष्कर्म का मामला, किराये की गाड़ी में लुधियाना से जालंधर लाई गई थी नाबालिग लड़की
जालंधर पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपित सोहित से रिमांड के दौरान पूछताछ की।

जालंधर, जेएनएन। माडल टाउन के एक स्पा सेंटर में लुधियाना की नाबालिग युवती को बुला कर दुष्कर्म करने वाले आरोपित सोहित से पुलिस ने रिमांड के दौरान पूछताछ की। जांच में सामने आया लड़की को ज्योति लुधियाना से सिलारियो गाड़ी में लाई थी। पुलिस ने लुधियाना नंबर की सिलारियो गाड़ी भी बरामद कर ली है। थाना प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि गाड़ी किराये पर ली गई थी और ड्राइवर भी किराये पर ही लिया गया था।

वहीं सोहित से फरार आरोपितों के बारे में पूछताछ की गई और उसके बताए कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है, लेकिन अभी सभी फरार चल रहे हैं। बीते दिन थाना छह की पुलिस को दी शिकायत लुधियाना में रहने वाली नाबालिग युवती ने बताया था कि माडल टाउन के स्पा सेंटर में काम करने वाली ज्योति नाम की महिला उसकी जानकार थी। उसने उसे जालंधर में घूमने के लिए बुलाया।

इस बीच उसे अपने स्पा सेंटर पर ले गई और वहां पर उसे नशीली दवा पिला दी, जिससे वो बेसुध हो गई। इसके बाद चार युवकों ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच की और ज्योति सहित शहीद भगत सिंह नगर निवासी सोहित शर्मा, अमृतसर निवासी सतीश, फगवाड़ा निवासी इंदर और रुड़की निवासी खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी