मुख्यधारा में लौटा मोंटू फिर बना तस्कर, कोरोना काल में आटो का काम हो गया था बंद

जालंधर का नामी शराब तस्कर ने कई केस दर्ज होने के बाद तस्करी से तौबा कर ली। मुख्यधारा में लौटते हुए वह आटो चलाने लगा लेकिन कोरोना के कारण काम फिर से बंद हो गया। घर का खर्च चलाने के लिए वह फिर से शराब तस्करी करने लगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:32 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:32 AM (IST)
मुख्यधारा में लौटा मोंटू फिर बना तस्कर, कोरोना काल में आटो का काम हो गया था बंद
नामी शराब तस्कर मोंटू सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना किस तरह लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर रहा है, उसकी उदाहरण जालंधर में देखने को मिली। यहां के नामी शराब तस्कर ने कई केस दर्ज होने के बाद तस्करी से तौबा कर ली। मुख्यधारा में लौटते हुए वह आटो चलाने लगा लेकिन कोरोना के कारण काम फिर से बंद हो गया। घर का खर्च चलाने के लिए वह फिर से शराब तस्करी करने लगा और सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपित शराब तस्कर मोंटू ने बताया कि वह पांच साल से शराब तस्करी से जुड़ा हुआ है। उस पर नवांशहर व जालंधर में चार मामले पहले से दर्ज हैं। केस दर्ज होने के बाद उसने तस्करी से तौबा कर ली और किराए पर आटो लेकर चलाने लगा। लाकडाउन लगने के बाद जब आटो का काम बंद हो गया तो उसने एक कार खरीदी और फिर उससे शराब की तस्करी करने लगा। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह कपूरथला से 2800 रुपये में शराब की पेटी लाता था और महंगे दाम पर बेचता था।

13 पेटी अवैध शराब के साथ पकड़ा

एसपी एन्वेस्टिगेशन मनप्रीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि रेरु गांव के रहने वाले वरिंदर मोंटू को सीआईए स्टाफ 2 की टीम ने 13 पेटी अवैध शराब के साथ पकड़ा है। उसकी होंडा सिटी कार को शक के आधार पर रोका गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी