Sikka Hospital Owner Loot: 15 लाख लूटने वाले बिहार में छिपे, गिरफ्तारी के लिए जालंधर पुलिस की टीमें रवाना

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने पास ही स्थित खोसला डेफ एंड डम स्कूल में काम करने वाले युवक रोहित की पहचान की। इसके बाद मनोज नाम के युवक का नाम सामने आया और फिर गोल्डन एवेन्यू में रहने वाले छोटू का। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:29 PM (IST)
Sikka Hospital Owner Loot: 15 लाख लूटने वाले बिहार में छिपे, गिरफ्तारी के लिए जालंधर पुलिस की टीमें रवाना
सिक्का अस्पताल की मालकिन से 15 लाख की लूट में पुलिस ने आरोपितों की पहचान कर ली है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, जालंधर। शहीद ऊधम सिंह नगर में सिक्का अस्पताल की मालकिन विजय सिक्का से लूट करने वाले आरोपित बिहार में छिपे हुए हैं। थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपितों की पहचान कर ली है। जांच में सामने आया कि लूट को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है क्योंकि सीसीटीवी में नजर आया था कि लुटेरों ने विजय सिक्का के हाथ में पकड़े दो बैगों में से सिर्फ वही  छीना था, जिस बैग में 15 लाख रुपए की नगदी थी।

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने पास ही स्थित खोसला डेफ एंड डम स्कूल में काम करने वाले युवक रोहित की पहचान की। इसके बाद मनोज नाम के युवक का नाम सामने आया और फिर गोल्डन एवेन्यू में रहने वाले छोटू का। पुलिस छोटू के घर पहुंची तो पता चला कि वह कई दिनों से लापता है। जांच में यह भी सामने आया कि छोटू ने अपने एक दोस्त देव को 1.70 लाख रुपये दिए थे। देव को नहीं मालूम था कि पैसे लूटे हुए थे। ऐसे में अब पुलिस ने दो टीमें बनाकर बिहार के लिए रवाना कर दी हैं। पुलिस ने लूट के 15 लाख रुपये में से 1.70 लाख बरामद कर लिए हैं। जल्द ही पुलिस बिहार से आरोपितों को लाकर उनकी गिरफ्तारी दिखा सकती है।

यह था मामला

गत 20 सितंबर को शहीद उधम सिंह नगर में सिक्का अस्पताल की मालकिन विजय सिक्का से 15 लाख रुपये से भरा वाला बैग लुट बदमाश फरार हो गए थे। वह पंजाब एंड सिंध बैंक में पैसे जमा करने गईं थी। लूट की सारी घटना वहा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज में नजर आया था कि लुटेरे का साथी पहले ही बाइक स्टार्ट कर वहां पर खड़ा था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें - Farmers Bharat Bandh: जालंधर में कल बंद रहेगी थोक सब्जी-फल मंडी, मोबाइल की दुकानें भी नहीं खुलेंगी

chat bot
आपका साथी