जालंधर में शरारती तत्वों ने फाड़े श्री गुरु रविदास जयंती के होर्डिंग्स, धरने पर बैठे शिव सैनिक

जालंधर में लाल रतन सिनेमा के पास श्री गुरु रविदास जयंती को लेकर लगाए गए होर्डिंग्स फाड़े जाने के बाद शिव सेना हिंद के वर्करों ने धरना लगा दिया है। उन्होंने होर्डिंग फाड़ने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 12:27 PM (IST)
जालंधर में शरारती तत्वों ने फाड़े श्री गुरु रविदास जयंती के होर्डिंग्स, धरने पर बैठे शिव सैनिक
जालंधर में श्री गुरु रविदास जयंती के होर्डिंग शिव सैनिकों ने फाड़ दिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। यहां लाल रतन सिनेमा के पास श्री गुरु रविदास जयंती को लेकर लगाए गए होर्डिंग्स फाड़े जाने के विरोध में शिव सैनिकों ने धरना लगा दिया है। पुलिस स्थिति को संभालने की कोशिश कर रही है।

धरने पर बैठे शिव सेना हिंद के नेताओं ने कहा कि उनकी ओर से श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव को लेकर नकोदर रोड पर स्थित लाल रतन सिनेमा के पास होर्डिंग लगाई गई थी। उसे मंगलवार देर रात कुछ शरारती लोगों ने फाड़ने की कोशिश की थी। इस दौरान होल्डिंग्स पर लगे हुए शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष इशांत शर्मा के चित्र को फोड़ भी दिया गया। इसकी सूचना मिलते ही जिले भर से शिवसैनिक मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां पर धरना लगाकर उक्त घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रख दी। इस दौरान इशांत शर्मा, सुभाष महाजन व मनीष बाहरी ने कहा कि जब तक आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी, धरना जारी रहेगा।

इस दौरान धरने पर बैठे शिवसैनिकों को मनाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शिवसैनिकों को शांत करवाया और शिवसैनिकों से मांग पत्र लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी