कोरोना मरीजों के लिए ये कैसा प्रदर्शन, न मास्क और न सोशल डिस्टेंसिंग; पुलिस भी बनी मूकदर्शक

जालंधर में कोरोना मरीजों को लेकर शहीद भगत सिंह यूथ क्लब के कार्यकर्ताओं ने डीसी दफ्तर के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। धरने में शामिल प्रदर्शनकारियों के अंदर खुद ही कोरोना का डर नहीं दिखाई दिया। इस दौरान मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:04 PM (IST)
कोरोना मरीजों के लिए ये कैसा प्रदर्शन, न मास्क और न सोशल डिस्टेंसिंग; पुलिस भी बनी मूकदर्शक
बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के प्रदर्शन करते शहीद भगत सिंह यूथ क्लब के कार्यकर्ता।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना मरीजों को बेहतर सेवाएं देने और अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के लिए शुल्क निर्धारण करने की मांग के लिए शहीद भगत सिंह यूथ क्लब के कार्यकर्ताओं ने डीसी दफ्तर के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। इस धरने का मकसद तो कोरोना मरीजों को बेहतर सेवा देने की मांग थी लेकिन धरने में शामिल प्रदर्शनकारियों के अंदर खुद ही कोरोना का डर नहीं दिखाई दिया।

प्रदर्शन के दौरान इकट्ठा हुए लोगों में से अधिकांश ने न तो मास्क पहन रखा था और न ही इस धरना प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया। हालांकि इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल भी मूकदर्शक बना रहा है। इस पूरे मामले को लेकर थाना नई बारादरी के प्रभारी रविंद्र कुमार का कहना है कि धरने से जुड़े फोटो और वीडियो की जांच कर मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

दर्जनभर प्रदर्शनकारियों के लिए मौजूद रहा भारी पुलिस बल

डीसी दफ्तर के बाहर किए गए इस प्रदर्शन को लेकर पुलिस काफी सक्रिय दिखाई दी है। प्रदर्शन से पहले ही मौके पर थाना बारादरी की पुलिस के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा लेकिन फिर भी इस मामले को लेकर पुलिस पूरी तरीके से मूकदर्शक बनी रही।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी